X close
X close
Indibet

VIDEO : उनादकट ने बिखेरी बेयरस्टो की गिल्लियां, खुशी से झूम उठी मालकिन नीता अंबानी

IPL 2022 Jaydev Unadkat clean bowled jonny bairstow: आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में जब जयदेव उनादकट ने जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड किया तो मालकिन नीता अंबानी काफी खुश नज़र आई।

By Shubham Yadav April 13, 2022 • 21:23 PM View: 707

आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 199 रनों का लक्ष्य रखा। इस दौरान पंजाब के दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने अर्द्धशतक लगाया तो दो स्टार बल्लेबाज़ फ्लॉप साबित हुए। भानुका राजपक्षे की जगह टीम में शामिल किए गए जॉनी बेयरस्टो एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए और 13 गेंदों में सिर्फ 12 रन ही बना पाए।

जयदेव उनादकट की गेंद पर छक्का लगाने के चक्कर में बेयरस्टो चकमा खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए। बेयरस्टो के बोल्ड होने के बाद स्टैंड में बैठी मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी खुशी से गदगद हो गई। कैमरामैन ने जब नीता अंबानी पर फोकस किया तो वो उनादकट की तारीफ में तालियां बजाते दिखीं।

Trending


हालांकि, उनादकट के प्रदर्शन की बात करें तो बेयरस्टो का विकेट लेने के बावजूद उनकी काफी पिटाई हुई और पंजाब किंग्स के युवा बल्लेबाज़ जितेश शर्मा ने तो उनके आखिरी ओवर में चौकों-छक्कों की बारिश करते हुए 23 रन लूट लिए। ये वही ओवर था जिसकी वजह से पंजाब की टीम को दोबारा मूमेंटम मिल गया और उनकी टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 198 रन बनाने में सफल रही।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अब मुंबई की टीम को टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करने के लिए 199 रनों के पहाड़नुमा स्कोर को हासिल करना होगा और अगर इस लक्ष्य तक पहुंचना है तो कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से एक बड़ी पारी की दरकार होगी और साथ ही बाकी बल्लेबाज़ों को भी योगदान देना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now