Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: मोहसिन की गलती देखकर, क्रुणाल ने पकड़ लिया अपना माथा

Krunal Pandya did not react to mohsin khan misfield: लखनऊ और राजस्थान के बीच मुकाबले में मोहसिन खान ने मिसफील्ड की और क्रुणाल पांड्या ने अपना सिर पकड़ लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 15, 2022 • 22:04 PM
Cricket Image for VIDEO: मोहसिन की गलती देखकर, क्रुणाल ने पकड़ लिया अपना माथा
Cricket Image for VIDEO: मोहसिन की गलती देखकर, क्रुणाल ने पकड़ लिया अपना माथा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 63वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 178 रन बनाए और लखनऊ सुपरजाएंट्स के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा। इस दौरान राजस्थान के बल्लेबाज़ों ने तो अपने बल्ले का दम दिखाया ही लेकिन इनके साथ ही लखनऊ के फील्डर्स ने भी राजस्थान का भरपूर साथ दिया।

इसका एक नमूना क्रुणाल पांड्या के 15वें ओवर में देखने को मिला जब इस ओवर की तीसरी गेंद पर जिम्मी नीशम ने रिवर्स स्वीप खेला लेकिन शॉर्ट थर्डमैन पर खड़े मोहसिन खान ने अपनी टांगों के बीच में से गेंद को जाने दिया और नीशम को चार रन गिफ्ट में दे दिए। मोहसिन की ये गलती देखकर कोई भी गेंदबाज़ गुस्से में रिएक्ट करता और क्रुणाल ने भी वैसा ही किया।

Trending


क्रुणाल ने मोहसिन की तरफ इशारा करते हुए अपना माथा पकड़ लिया और बिना कुछ ज्यादा रिएक्ट किए अपने  गेंदबाज़ी रनअप पर चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो लखनऊ से ज्यादा राजस्थान के लिए जीत ज्यादा जरूरी है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर लखनऊ की टीम ये मैच जीत जाती है तो वो टॉप-2 में अपनी जगह पक्की कर लेंगे जिसका मतलब ये होगा कि उन्हें फाइनल खेलने के लिए दो मौके मिलेंगे। वहीं, अगर राजस्थान की टीम ये मैच जीतती है तो उनके प्लेऑफ में पहुंचने के मौके और बढ़ जाएंगे और उनके पास भी मौका होगा कि वो भी टॉपृ2 में फिनिश कर सकें।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement