X close
X close
Indibet

VIDEO: आते ही छा गए मैक्सवेल, हवा में उड़े और 3 सेकेंड में कर दिया रनआउट

IPL 2022 MI vs RCB Glenn Maxwell run out tilak varma: आईपीएल 2022 में अपना पहला ही मैच खेल रहे ग्लेन मैक्सवेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना जलवा दिखाया। हालांकि, ये जलवा ना ही बैटिंग में था और ना

By Shubham Yadav April 09, 2022 • 20:58 PM View: 1326

आईपीएल 2022 के 18वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी फील्डिंग से फैंस का दिल जीत लिया। मैक्सवेल मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2022 का अपना पहला मैच खेल रहे थे और इस मैच में अपना असर छोड़ने में उन्होंने ज़रा सा भी समय नहीं लगाया।

मैक्सवेल ने जिस फुर्ती के साथ मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज़ तिलक वर्मा को रन आउट किया उसने सभी को हैरान कर दिया। ये घटना मैच के 10वें ओवर में घटित हुई जब आकाश दीप ने इस ओवर में ईशान किशन को आउट किया और बल्लेबाज़ी के लिए युवा तिलक वर्मा आए। इसके बाद ओवर की अंतिम गेंद पर वर्मा ने टैप करके एक तेज सिंगल लेने की कोशिश की।

Trending


ये गेंद शॉर्ट कवर के सामने ही थी और जैसे ही वर्मा दौड़े उनसे ज्यादा स्पीड में ग्लेन मैक्सवेल दौड़े और सिर्फ 3 सेकेंड में सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर तिलक वर्मा को रनआउट कर दिया। मैक्सवेल को सिर्फ एक स्टंप दिख रहा था लेकिन उनकी बाज़ जैसी नज़रें नहीं चूकी और गेंद सीधा स्टंप्स पर लगी। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी मैक्सवेल की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर मैक्सवेल बल्लेबाज़ी से पहले ही हीरो बन चुके हैं। हालांकि, फैंस ये देखने के लिए बेताब होंगे केि मैक्सवेल सीज़न के अपने पहले मैच में किस तरह से बल्लेबाज़ी करते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now