Advertisement
Advertisement

VIDEO : नटराजन सालों साल याद रखेंगे टिम डेविड की मार, 1 ओवर में 4 छक्के मारकर उतार दिया था थंगरासू का चेहरा

आईपीएल 2022 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच की बात करें तो 18वें ओवर तक ये मैच मुंबई जीती हुई

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 18, 2022 • 15:05 PM
Cricket Image for VIDEO : नटराजन सालों साल याद रखेंगे टिम डेविड की मार, 1 ओवर में 4 छक्के मारकर उतार
Cricket Image for VIDEO : नटराजन सालों साल याद रखेंगे टिम डेविड की मार, 1 ओवर में 4 छक्के मारकर उतार (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच की बात करें तो 18वें ओवर तक ये मैच मुंबई जीती हुई थी लेकिन टिम डेविड का रनआउट होना मुंबई के लिए मैच हारने वाला पल साबित हुआ।

हालांकि, 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर डेविड के रनआउट होने से पहले जो कुछ हुआ उसको देखकर पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा था। केन विलियमसन ने 18वें ओवर की जिम्मेदारी डेथ ओवर स्पेशलिस्ट टी नटराजन को दी और सभी को विश्वास था कि नटराजन की यॉर्कर्स पर सामने कोई भी हो बड़े शॉट नहीं खेल पाएगा लेकिन इस बार वो सब लोग गलत साबित हो गए जो ऐसा सोच रहे थे।

Trending


टी-नटराजन के इस ओवर में टिम डेविड ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि एक के बाद एक चार छक्के लगाकर पूरा मैच ही पलट कर रख दिया। नटराजन को ऐसी मार पड़ी कि हैदराबादी फैंस के चेहरे लटक गए। इस ओवर में डेविड ने 26 रन लूटे और मुंबई को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया। हालांकि, उनके इसी ओवर की आखिरी गेंद पर रनआउट होने से एक बार फिर से हैदराबाद मैच में वापस आ गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके बाद जो हुआ उसे सब ने देखा लेकिन अगर नटराजन के इस ओवर की बात करें तो डेविड की मार को नटराजन आने वाले कुछ समय तक तो कभी नहीं भूलेंगे। हालांकि, अगर ये मैच हैदराबाद हार जाता तो शायद नटराजन के लिए ये रात कभी ना भूलने वाली होती लेकिन अब शायद वो आने वाले मैचों में वापसी कर लें।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement