X close
X close
Indibet

VIDEO : 1 गेंद पहले चली मास्टरमाइंड धोनी ने चाल, फिर विराट का हो गया काम तमाम

IPL 2022 MS Dhoni last minute field change against virat kohli: चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच हुए मुकाबले के दौरान धोनी ने एक चाल चली जिसमें विराट कोहली फंस गए।

By Shubham Yadav April 13, 2022 • 14:44 PM View: 1613

आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सीएसके ने टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत भी हासिल कर ली है। हालांकि, इस जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर माही का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो विराट कोहली के आउट होने से पहले फील्ड में बदलाव करते नजर आ रहे हैं।

जी हां, धोनी को एक मास्टरमाइंड कप्तान माना जाता है और इस समय वो बेशक सीएसके की कप्तानी नहीं कर रहे हैं लेकिन जडेजा की मदद में वो बिल्कुल कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फील्ड में भी धोनी को ही ज्यादातर बदलाव करते देखा जा रहा है। आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में भी धोनी ने ऐसी चाल चली कि विराट कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन चले गए।

Trending


ये घटना आरसीबी की पारी के पांचवें ओवर में घटित हुई जब सीएसके के युवा तेज़ गेंदबाज़ मुकेश चौधरी ओवर करने के लिए आए। इस ओवर की पहली गेंद से पहले धोनी ने एक ऐसा बदलाव किया जिसने सीएसके को विराट का विकेट दिलवा दिया। धोनी ने अचानक फाइन लेग पर खड़े शिवम दुबे को पहली गेंद डलने से कुछ सेकेंड पहले डीप स्क्वेयर लेग पर भेज दिया।

इसके बाद मुकेश ने ओवर की पहली गेंद शॉर्ट फेंकी, जिस पर विराट कोहली ने हवाई शॉट खेला और गेंद सीधा डीप स्क्वेयर लेग पर खड़े शिवम दुबे के हाथों में चली गई।सोशल मीडिया पर माही के इस पैंतरे का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं। यहां तक कि धोनी के इस फैसले पर कमेंटेटर्स भी उनकी तारीफ करते दिखे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now