X close
X close
Indibet

VIDEO : 2 साल बाद फिर धोनी ने उनादकट को सूता, मुंबई के जबड़े से छीन ली जीत

MS Dhoni smashed unadkat for 14 runs in 3 balls to win it for csk : महेंद्र सिंह धोनी ने जयदेव उनादकट को एक बार फिर सूता और आखिरी 3 गेंदों पर 14 रन बनाकर चेन्नई को मुकाबला जितवा दिया।

By Shubham Yadav April 21, 2022 • 23:54 PM View: 1644

आईपीएल 2022 के 33वें मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से अपना पुराना अंदाज़ दिखाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 विकेट से मैच जितवा दिया। मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मैच के आखिरी ओवर में सीएसके को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे और मामला आखिरी गेंद पर 4 रन तक पहुंच गया था। ऐसा लग रहा था कि जयदेव उनादकट धोनी के सामने 21 साबित होंगे लेकिन माही ने दिखा दिया की वो अब बेशक बूढ़े हो गए हैं लेकिन शिकार करना अभी भी नहीं भूले।

इससे पहले आईपीएल 2019 में भी धोनी ने उनादकट के ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर सीएसके को मैच जिताया था। हालांकि, उस समय उनादकट राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे। उस मैच में चमत्कारिक फिनीश करने के बाद माही ने आज एक बार फिर से उनादकट को जमकर सूता और जब आखिरी 4 गेंदों में 16 रन चाहिए थे तो उन्होंने स्ट्राइक खुद रखी और 6,2,4,4 लगाकर अपनी टीम की नैय्या पार लगा दी।

Trending


सीएसके की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर थाला धोनी छा गए और फैंस एक बार फिर से कहने लगे कि पुराना माही लौट आया है। धोनी के हाथों सूते जाने के बाद एक बार फिर से उनादकट का चेहरा लटका हुआ था और जैसे ही माही ने आखिरी ब़ॉल पर चौका लगाकर अपनी टीम को जिताया रोहित शर्मा और मुंबई की बाकी टीम भी निराशा के सागर में डूब गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

माही का ये फॉर्म सीएसके के लिए आने वाले मुकाबलों के लिए अच्छी खबर है। इस जीत के बाद सीएसके ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखा है जबकि मुंबई इंडियंस का सफर लगभग-लगभग खत्म हो चुका है। रोहित शर्मा की टीम आईपीएल के इतिहास में लगातार 7 मैच हारने वाली पहली टीम बन गई है। ऐसे में ये सीज़न मुंबई की टीम भूलना चाहेगी और बाकी बचे मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now