X close
X close
Indibet

‘इतनी डॉट बॉल नहीं खेलनी चाहिए थी', 65 रन बनाने के बावजूद साईं सुदर्शन का छलका दर्द

साईं सुदर्शन ने गुजरात टाइटंस (GT) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेले गए मुकाबले में 65 रनों की पारी खेली। हालांकि, इस पारी के बाद भी वो दुखी नजर आए।

By Prabhat Sharma May 03, 2022 • 23:53 PM View: 436

GT vs PBKS: गुजरात टाइटंस (GT) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच IPL 2022 के 48वें मुकाबले में साईं सुदर्शन ने बल्ले से काफी प्रभावित किया। साईं सुदर्शन ने 50 गेंदों में नाबाद 65 रनों की पारी खेली और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि, इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट काफी धीमा था जिसका खटास खुद साईं सुदर्शन के मन में रह गई।

मिड इनिंग प्रेजेंटेशन के दौरान साईं सुदर्शन ने कहा, 'मैं खुश हूं लेकिन फिर भी मैं और बेहतर बल्लेबाजी कर सकता था। मुझे पारी की शुरुआत में इतनी डॉट गेंद नहीं खेलनी चाहिए थी। गेंद स्पिनरों के लिए ग्रिप कर रही थी और अर्शदीप यॉर्कर से अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे।' 

Trending


साईं सुदर्शन ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि 165 रन का टोटल सही होता। पंजाब टूर्नामेंट में अच्छी रही है और उम्मीद है कि हम गेंद से अच्छा करेंगे।' साईं सुदर्शन ने अच्छी पारी तो खेली लेकिन, उनकी इस धीमी पारी की वजह से गुजरात की टीम निर्धारित 20 ओवर में महज 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी थी।

यह भी पढ़ें: लिविंगस्टोन ने जड़ा 117 मीटर लंबा 'मॉन्स्टर' छक्का, मंयक अग्रवाल के 'होश फाख्ता', देखें VIDEO

पंजाब की टीम ने बड़े ही आसानी से दो विकेट खोकर 144 रनों के टारगेट को 16 ओवर में ही हासिल कर लिया। शिखर धवन 62 रन बनाकर नाबाद रहे वहीं पंजाब के गेंदबाज कागिसो रबाडा ने 4 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट झटके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now