X close
X close
Indibet

जस्टिन लैंगर का अजीबोगरीब बयान,IPL को बताया टीम इंडिया के खिलाड़ियों के चोटिल होने का कारण

IANS News
By IANS News
January 13, 2021 • 16:24 PM View: 1594

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)) का 2020 सीजन सही समय पर आयोजित नहीं किया गया और इसके कारण कई खिलाड़ी चोटिल भी हुए। कोरोना महामारी के कारण आईपीएल, 2020 का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में किया गया था और इसके बाद ही भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू हो गया था।

लैंगर ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, "मैंने कहा है कि यह इस समर सबसे अधिक जीवित रहने वाला है। इस सत्र में चोटों की सूची लंबी है। मेरे हिसाब से इस साल आईपीएल का समय सही नहीं था। खासकर इतने बड़े सीरीज के लिए तैयारी का मौका नहीं मिला। लेकिन इस बार टूर्नामेंट का टाइमिंग आइडियल नहीं था।"

Trending


चोट के कारण      के सलामी बल्लेबाज डेविड      पहले वनडे, तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया के लिए नहीं खेल पाए थे। वॉर्नर तीसरे टेस्ट के लिए भी पूरी तरह से फिट नहीं थे, लेनिक इसके बावजूद वह खेले थे।

भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन भी चोटिल हो चुके हैं और उनका चौथे टेस्ट में खेलना तय नहीं है। उनसे पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए थे।


Read More

 
Article