X close
X close
Indibet

आमिर खान रचेंगे इतिहास, IPL फिनाले के बीच इस टाइम करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर रिलीज

आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म Laal Singh Chaddha का ट्रेलर आईपीएल फिनामें में इस वक्त रिलीज किया जाएगा। ऐसा करने वाली वो इतिहास की पहली फिल्म होगी।

By Prabhat Sharma May 22, 2022 • 13:57 PM

Laal Singh Chaddha trailer: आईपीएल की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। भारत ही नहीं बल्कि विश्व के कोने-कोने में आईपीएल देखा जाता है यही वजह है कि इस लीग को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग कहते हैं। खबर ताजा है बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) आईपीएल से जुड़कर इतिहास रचने को बेताब हैं। आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और उसका कनेक्शन आईपीएल से जुड़ा है।

आमिर खान ने इतिहास रचते हुए आईपीएल फिनाले पर फिल्म #LaalSinghChaddha का ट्रेलर लॉन्च करने की सोची है। ऐसे में अब आईपीएल फिनाले पर ट्रेलर रिलीज होने वाली लाल सिंह चड्ढा पहली फिल्म बनने जा रही है। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को दूसरे स्ट्रेटिजिक टाइम आउट के दौरान दिखाया जाएगा।

Trending


इतिहास में आज तक पहले ऐसे कभी नहीं देखा गया है कि किसी फिल्म की मार्केटिंग के लिए ऐसा कुछ हुआ हो। इतिहास में ये पहली बार होगा जब लाइव क्रिकेट मैच के दौरान किसी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। अब जब ये बात तय हो चुकी है तो इस बात में भी कोई शक नहीं कि ये फैसला अब मार्केटिंग की दुनिया को नए आयाम पर लेकर जाएगा। 

यह भी पढ़ें: लाइव मैच में पानी की बोतल लेकर भटक रहे थे अर्जुन तेंदुलकर, बहन सारा ने बढ़या हौंसला

आमिर खान के अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर भी नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चन्दन ने किया है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म  फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। फॉरेस्ट गंप फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था ये फिल्म अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now