X close
X close
Indibet

IPL 2020: स्टोइनिस को आउट करने के बाद राशिद खान ने खोया था आपा, देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 09, 2020 • 13:35 PM View: 671

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वलीफाईर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 17 रनों से हराकर हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सभी को चौंकते हुए स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) से ओपनिंग करवाने का फैसला किया।

स्टोइनिस ने शिखर धवन के साथ मिलकर हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की लेकिन 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आए राशिद खान ने उनकी गिल्लियां बिखेर कर रख दीं। स्टोइनिस का विकेट लेने के बाद राशिद खान काफी गुस्से से सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। इस दौरान राशिद ने स्टोइनिस पर कुछ टिप्पणी भी की जिसपर स्टोइनिस ने भी गेंदबाज को घूरा।

Trending


हालांकि दोनों को बीच शुरू हुई यह गर्मागर्मी ज्यादा नहीं बढ़ी और स्टोइनिस पवेलियन वापस लौट गए। पवेलियन लौटने से पहले स्टोइनिस ने अपना काम खत्म कर दिया था। स्टोइनिस ने 27 गेंदो पर 5 चौके और 1 छ्क्के की मदद से 38 रन बनाए। बता दें कि इस मैचे को दौरान स्टोइनिस ने तीन विकेट भी झटके। स्टोइनिस को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलना है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली बार आईपीएल फाइनल में प्रवेश की है। दिल्ली कैपिटल्स को पहले प्लेऑफ के दौरान मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में जिस तरह से दिल्ली ने हैदराबाद को हराया है वह मुंबई के लिए खतरे की घंटी जरूर बजा सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now