X close
X close
Indibet

T20 वर्ल्ड कप के लिए इरफान पठान ने चुनी भारतीय XI, ऋषभ पंत को दिखाया बाहर का रास्ता

टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। ऐसे में तेज गेंदबाज़ टूर्नामेंट में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 15, 2022 • 10:40 AM

एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन अब टीम की निगाहें अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर होंगी। टी20 वर्ल्ड कप के लिए चयनकर्ताओं में भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली इंडियन टीम में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है। भारतीय स्क्वाड सामने आने के बाद अब पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने अपनी पसंदीदी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। पूर्व खिलाड़ी ने ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना है।

इरफान पठान ने वर्ल्ड कप के लिए भारतीय XI का चुनाव करते हुए कहा, 'टूर्नामेंट के पहले मैच में इंडियन टीम को एक स्पिनर और अनुभवी तेज गेंदबाज़ों की जरूरत होगी।' उन्होंने सलामी जोड़ी के तौर पर रोहित शर्मा और केएल राहुल का नाम लिया। पूर्व ऑल राउंडर ने टॉप आर्डर में नंबर तीन पर विराट कोहली और नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को रखा है।

Trending


वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा रहे इरफान ने ऋषभ पंत को अपनी पसंदीदा टीम में जगह नहीं दी है। उनका मनाना है कि टीम कॉम्बिनेशन के लिए दिनेश कार्तिक बेहतर विकल्प हो सकते है। नंबर पांच पर दीपक हुड्डा, नंबर छह पर हार्दिक पांड्या, और नंबर सात पर दिनेश कार्तिक को जगह दी गई है।

टीम की गेंदबाज़ी आक्रमण के लिए इरफान ने युजवेंद्र चहल जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और भुवनेश्वर कुमार को जगह दी है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की हरी पिचों को ध्यान में रखकर एक्सपर्ट्स का मानना है कि प्लेइंग इलेवन में एक ही स्पिनर को होना चाहिए।

ये भी पढ़े: सिक्सर किंग के सिर सवाल हुई मस्ती, अजीबोगरीब डांस करके खुद शेयर किया मज़ेदार VIDEO

इरफान पठान भारतीय XI: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हु्ड्डा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now