"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: धोनी की ट्रेनिंग का Video देखकर चौंके इरफान पठान,बोले मैंने आजतक ऐसा नहीं देखा था

By Saurabh Sharma
Sep 08, 2020 • 18:01 PM

भारतीय टीम के पूर्व शानदार ऑलराउंडर इरफान पठान ने चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी द्वारा अभ्यास सत्र में एक नई चीज के अभ्यास को लेकर हैरानी जताई है। हम सभी जानते है कि धोनी कभी भी नेट में विकेटकीपिंग का अभ्यास नहीं करते हैं लेकिन इस बार वह विकेट के पीछे भी अभ्यास करते हुए नजर आए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी विकेटकीपिंग में कई तरह के अभ्यास करते हुए नजर आ रहे है। पठान ने इस बारे में कहा कि शायद यह इसलिए क्योंकि धोनी एक लंबे समय से क्रिकेट से दूर है।

Also Read: IND vs AUS: शेन वॉर्न की अपील,भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच MCG पर ही खेला जाए

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा कि, "हमें एक नया दृश्य देखने को मिल रहा है। इसमें धोनी विकेटकीपिंग करते हुए नजर आ रहे है। यह कभी नहीं होता है यह हमारे लिए एक नई चीज है। मैंने धोनी के साथ कई मैच खेले हैं चाहे वह भारत के लिए हो या फिर उनके साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए हो लेकिन आज तक मैंने उन्हें कभी विकेटकीपिंग का अभ्यास करते हुए नहीं देखा है।"

पठान ने आगे कहा कि, "शायद उन्होंने बहुत दिनों से क्रिकेट नहीं खेला है या ऐसा भी हो सकता है कि लेग स्पिनर्स की गेंद को जांच करने वह विकेट के पीछे अभ्यास कर रहे है। कुछ भी हो लेकिन उन्हें विकेटकीपिंग का अभ्यास करते हुए देखना एक खुशी की बात है।"

IPL 2020: 7 टीमों के 21 खिलाड़ियों का आईपीएल के पहले हफ्ते से बाहर होना तय, देखें लिस्ट

आपकों बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स में हरभजन सिंह एक बड़े ऑफ स्पिनर थे जो अब आईपीएल से बाहर हो चुके है। उनके पास अब पीयूष चावला, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा के रूप में तीन लेग स्पिनर है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thala keeping drills

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।