Advertisement
Advertisement

VIDEO : रोहित vs विराट नहीं, अब शुरू हो चुकी है गांगुली vs कोहली के बीच ज़ंग

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने भारतीय क्रिकेट में भूचाल ला दिया है। उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक के बाद एक कई सवालों के जवाब दिए और अफवाहों के बाज़ार को

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 15, 2021 • 16:40 PM
Cricket Image for VIDEO : रोहित vs विराट नहीं, अब शुरू हो चुकी है गांगुली vs कोहली के बीच ज़ंग
Cricket Image for VIDEO : रोहित vs विराट नहीं, अब शुरू हो चुकी है गांगुली vs कोहली के बीच ज़ंग (Image Source: Google)
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने भारतीय क्रिकेट में भूचाल ला दिया है। उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक के बाद एक कई सवालों के जवाब दिए और अफवाहों के बाज़ार को शांत किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होते-होते ये तो पता चल गया कि विराट और रोहित के बीच सबकुछ ठीक है लेकिन गड़बड़ विराट और सौरव गांगुली के बीच कम्युनिकेशन में है।

जी हां, विराट की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले रोहित और विराट के बीच अनबन की खबरें वायरल हो रही थी क्योंकि रोहित शर्मा चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए थे और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ने भी व्यक्तिगत कारणों से वनडे सीरीज से नाम वापस ले लिया था, जिसके बाद ये अफवाह उड़नी शुरू हो गई थी कि टीम में सब कुछ सही नहीं है।

Trending


हालांकि, विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये साफ कर दिया कि वो ढाई साल से ये कहते आ रहे हैं कि उनके और रोहित के बीच कुछ भी अनबन नहीं है। उनके इस बयान के बाद ये साफ हो गया कि विराट और रोहित के बीच सबकुछ सही है लेकिन उन्होंने एक और बयान दिया जिससे उनके और सौरव गांगुली के बीच कम्युनिकेशन गैप दिखाई देता है।

दरअसल, कुछ दिन पहले सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि उन्होंने खुद व्यक्तिगत तौर पर विराट से टी-20 फॉर्मैट की कप्तानी नहीं छोड़ने की बात कही थी। लेकिन अब विराट के बयान ने गांगुली को झूठा साबित कर दिया है। विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, 'मुझे टी-20 फॉर्मैट की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए नहीं कहा गया था।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

विराट के इस बयान के बाद ही सोशल मीडिया पर दादा को ट्रोल किया जाना शुरू हो चुका है। जबकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई अध्यक्ष इस मामले पर क्या रिएक्शन देते हैं क्योंकि कोहली के बयान ने माहौल को काफी गर्म कर दिया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement