X close
X close
Indibet

'जब तक कोई उंगली नहीं करता तब तक मेरा अग्रेशन नहीं निकलता'

IND vs SA T20I : साउथ अफ्रीका की टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से आगे है।

By Nishant Rawat June 15, 2022 • 14:50 PM

भारतीय टीम ने टी20 सीरीज के तीसरे मैच में मंगलवार की शाम साउथ अफ्रीका को 48 रनों से हराकर सीरीज की पहली जीत दर्ज की है। इस मैच में टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल ने 3 बड़े विकेट हासिल किए जिसके दम पर मेजबानों ने साउथ अफ्रीका को 131 रनों के स्कोर पर ही ढेर कर दिया। मैच के बाद भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ ने चहल से बातचीत करते हुए उनकी नई सेलिब्रेशन पर सवाल किया जिस पर चहल ने मजे़दार जवाब दिया है।

चहल और ऋतुराज के वीडियो को बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के दोनों स्टार खिलाड़ी चहल टीवी पर बातचीत करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच गायकवाड़ चहल के नए सेलिब्रेशन के बारे में सवाल करते हैं। जिसके जवाब में चहल ने मज़ेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा 'अब थोड़ी उम्र हो गई है तो जब तक कोई बल्लेबाज़ उंगली नहीं करता तब तक मेरा अग्रेशन नहीं निकलता।'  

Trending


इस दौरान चहल ने भी गायकवाड़ से नॉर्खिया की बाउंसर पर खेले शॉट के बारे में सवाल किया। जिसका जवाब देते हुए युवा बल्लेबाज़ ने कहा कि मैं फिटनेस ट्रेनर को धन्यवाद देना चाहूंगा। उन्होंने मेरा कोर स्ट्रेंथ मजबूत किया है। बता दें कि इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने साउथ अफ्रीका के गन गेंदबाज़ एनरिक नॉर्खिया के खिलाफ एक ही ओवर में लगातार पांच चौके लगाए थे।

गौरतलब है कि इस मैच में चहल ने साउथ अफ्रीका के मिडिल ऑर्डर को अपनी स्पिन के दम पर हिला कर रख दिया है। युजवेंद्र ने ड्वेन प्रिटोरियस, सस्सी वेन डर दूसे और पिछले मैच के हीरो हेनरिक क्लासेन को अपनी गेंदबाज़ी में फंसाकर पवेलियन की राह दिखाई थी। चहल के अलावा हर्षल पटेल ने  4, अक्षर पटेल और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट हासिल किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now