X close
X close
Indibet

जसप्रीत बुमराह ने बनाया करियर का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, 11 साल पहले इशांत शर्मा ने किया था कुछ ऐसा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 15, 2021 • 10:43 AM View: 423

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल इंग्लैंड के नाम रहा।

इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान बुमराह ने अभी तक 26 ओवर गेंदबाजी की है जिसमें उन्होंने कुल 13 नो गेंदें फेंकी है और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला है। बुमराह से पहले भारत की ओर से बिना विकेट लिए सबसे ज्यादा नो- गेंद फेंकने का यह शर्मनाक रिकॉर्ड तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के नाम था। साल 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टेस्ट में इशांत ने कुल 10 नो-बॉल फेंका था और उनके खाते में एक भी विकेट नहीं था।

Trending


टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक और कारण से भी सुर्खियों में रहे। बुमराह के सुर्खियों में रहने के पीछे की वजह हालांकि उनकी अच्छी गेंदबाजी नहीं बल्कि उनका 15 मिनट लंबा ओवर रहा। मैच के 126वें ओवर के दौरान उन्होंने 4 नो बॉल फेंकी और उनका ओवर 15 मिनट तक चलता रहा। बुमराह ने चौथी गेंद, पांचवी गेंद और दो बार छठी गेंद नो बॉल फेंकी। इस दौरान बुमराह काफी ज्यादा बेबस नजर आ रहे थे।

तीसरे दिन के खेल के बाद इंग्लैंड की टीम ने भारत पर 27 रनों की बढ़त बना ली है। टीम के कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 180 रन बनाए और वो नाबाद रहे। रूट के अलावा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भी 57 रनों की शानदार पारी खेली।

भारत की ओर से पहली पारी में मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा 4 विकेट, इशांत शर्मा ने 3 विकेट और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट हासिल किए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo