X close
X close
Indibet

VIDEO : ड्रेसिंग रूम में जो रूट हुए इमोशनल, कहा- 'तुम्हें देखकर बच्चे भी ऑलराउंडर बनना चाहते हैं'

बेन स्टोक्स के वनडे से रिटायर होने के बाद जो रूट ने एक इमोशनल स्पीच दी जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Shubham Yadav July 22, 2022 • 20:35 PM

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने वनडे फॉर्मैट से अचानक संन्यास लेकर क्रिकेट जगत के होश उड़ा दिए। उनके संन्यास लेने के बाद से इंग्लैंड के खेमे से भी काफी इमोशनल पल देखने को मिले हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जो रूट बेन स्टोक्स के लिए एक इमोशनल स्पीच दे रहे हैं। 

स्टोक्स को हाल ही में टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया था और तब से इंग्लैंड ने सबसे लंबे प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 2019 में वनडे विश्व कप जीतने में भी एक बड़ी भूमिका निभाई थी। स्टोक्स ने 74 विकेट लेने के अलावा अपने वनडे करियर में तीन शतक और 21 अर्धशतक बनाए हैं। इसके अलावा कई ऐसे प्रदर्शन भी उनके द्वारा देखने को मिले जिन्हें क्रिकेट फैंस हमेशा याद रखेंगे।

Trending


वहीं, रूट ने ड्रेसिंग रूम में इमोशनल स्पीच देते हुए कहा, “जाहिर है, बहुत सारी भावनाएं चल रही होंगी। एक दोस्त के रूप में इस समय मेरे अंदर बहुत कुछ चल रहा है। लेकिन आपने मैदान पर कुछ चीजें हासिल की हैं जो असाधारण रही हैं। चाहे वो (विश्व) कप फाइनल में हो, चाहे वो कई शानदार प्रदर्शन जो आपने किए हों। फिर चाहे वो फाइफ़र्स हों, शतक हों, शानदार फील्डिंग हो।”

ईसीबी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में रूट ने आगे कहा, "लेकिन मुझे लगता है कि ये याद रखना भी महत्वपूर्ण है कि आपने जो कुछ किया है, उसने एक देश के तौर पर हम पर अमिट छाप छोड़ी है। आपको देखकर ऐसे लोगों ने खेल को देखना शुरू किया है जिन्होंने इसे पहले कभी नहीं देखा था। आप एक ऐसी टीम का हिस्सा रहे हैं जिसने दुनिया भर में बहुत सारे लोगों का मनोरंजन किया है। वहीं, आपको देखकर अब बच्चे भी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण करना चाहते हैं।”

अपनी स्पीच देने के बाद रूट ने स्टोक्स को शैम्पेन दी और गले लगा लिया। इस दौरान ये दोनों स्टार खिलाड़ी काफी इमोशनल दिखे। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now