X close
X close

VIDEO: गेंद पर चीते की तरह झपटे Jofra Archer, पलक झपकते ही कर दिया बल्लेबाज का काम तमाम

MI केपटाउन के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ना केवल अपनी गेंदबाजी बल्कि athleticism से भी फैंस का दिल जीत रहे हैं। जोफ्रा आर्चर ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 19, 2023 • 15:59 PM

MI Cape Town vs Sunrisers Eastern Cape: के बीच खेले गए मैच में जोफ्रा आर्चर ने जेजे स्मट्स को आउट करने के लिए बेहतरीन athleticism का परिचय दिया। एक आसान सिंगल की तलाश में जेजे स्मट्स रनआउट हो गए। आर्चर की एथलेटिक क्षमता को जेजे ने कम करके आंका जिसका खामियाजा उन्हें अपना विकेट गंवाकर उठाना पड़ा। रॉसिंगटन ने शॉर्ट कवर-प्वाइंट के सामने टैप करते ही सिंगल के लिए दौड़ लगा दी।

लेकिन, जोफ्रा आर्चर तेजी से गेंद पर झटपते हैं और स्टंप्स पर डायरेक्ट हिटकर बेल्स गिरा देते हैं। स्मट्स महज 4 रन बनाकर रनआउट हो जाते हैं। जोफ्रा आर्चर ने इस पूरे मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर नें 18 रन देकर 1 विकेट झटका। वहीं अगर मैच की बात करें तो MI केपटाउन की टीम को इस मुकाबले में 2 विकेट से शिक्सत का सामना करना पड़ा।

Trending


पहले बल्लेबाजी करते हुए MI Cape Town की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे। जवाब में Marco Jansen के 27 गेंदों पर 66 रनों की पारी के बदौलत सनराइजर्स इस्टर्न कैप ने 19.3 ओवर में रनचेज कर लिया। वहीं अगर जोफ्रा आर्चर की बात करें तो उनकी वापसी से ना केवल MI केपटाउन के चेहरे पर खुशी लौटी है बल्कि आईपीएल में भी वो मुंबई इंडियंस की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: महिला पत्रकार से टकराया खिलाड़ी, इंटरव्यू के दौरान गिर पड़ीं पाकिस्तानी एंकर

जोफ्रा आर्चर को चोटिल होने के चलते लगभग 18 महीने क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था। जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने के बावजूद मुंबई की टीम ने भारी-भरकम कीमत में ऑक्शन में उनको खरीदा था। जोफ्रा आर्चर की वापसी के बाद जसप्रीत बुमराह और उनकी जोड़ी को साथ-साथ मैदान पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से आईपीएल 2023 का इंतजार कर रहे हैं।