Advertisement

WATCH: अफगानिस्तान के कोच ने भी खोया आपा, खराब फील्डिंग देखकर डस्टबिन को दे मारी लात

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप मैच में अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट भी काफी एनिमेटेड नजर आए। जब टीम के खिलाड़ी खराब फील्डिंग और बॉलिंग कर रहे थे तब बाहर बैठे ट्रॉट का गुस्सा देखने लायक था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 25, 2024 • 11:34 AM
WATCH: अफगानिस्तान के कोच ने भी खोया आपा, खराब फील्डिंग देखकर डस्टबिन को दे मारी लात
WATCH: अफगानिस्तान के कोच ने भी खोया आपा, खराब फील्डिंग देखकर डस्टबिन को दे मारी लात (Image Source: Google)
Advertisement

अफगानिस्तान ने मंगलवार (25 जून) को टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 राउंड मुकाबले में बांग्लादेश को 8 रन से हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है। बांग्लादेश के खिलाफ उतार-चढ़ाव भरे इस मैच में अफगानी खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके हेड कोच जोनाथन ट्रॉट के इमोशन्स भी खुलकर सामने आते दिखे।

इस मैच में बेशख अफगानिस्तान की टीम जीतने में सफल रही लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ कई मौकों पर उनकी गेंदबाजी में खामियां और खराब फील्डिंग भी देखने को मिली और यही कारण रहा कि उनके हेड कोच जोनाथन ट्रॉट को डगआउट में काफी गुस्से में देखा गया। इस समय उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि हेड कोच जोनाथन ट्रॉट डगआउट में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक डस्टबिन को लात मारकर गिरा देते हैं।

Trending


हालांकि, अफगानिस्तान की जीत के बाद जोनाथन ट्रॉट की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उनका जश्न देखने लायक था। ट्रॉट ने जब से हेड कोच का पद संभाला है, तब से वो वर्ल्ड क्रिकेट में अफगानिस्तान के उत्थान में एक महत्वपूर्ण कारक रहे हैं। वो इस खेल से जुड़े दांव-पेंच को समझते हैं और इसका परिचय उन्होंने बीते कुछ सालों में अच्छी तरह से दिया है क्योंकि मैदान में तो अफगानिस्तान का कप्तान गेम चलाता है लेकिन वो बाउंड्री के बाहर खड़े-खड़े इस टीम को चलाने का काम करते हैं। ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने का जितना श्रेय कप्तान राशिद खान को जाता है उतना ही हेड कोच जोनाथन ट्रॉट को भी जाता है।

Also Read: Live Score

बारिश से बाधित इस मुकाबले में ओवर की संख्या घटाकर 19 ओवर कर दी गई थी और बांग्लादेश के लिए टारगेट कम कर के 114 रन कर दिया गया था। लेकिन बांग्लादेश की टीम 17.5 ओवर में 105 रन पर ऑलआउट हो गई और अफगानिस्तान ने जीत के साथ ही सेमीफाइनल का टिकट भी हासिल कर लिया। बांग्लादेश के लिए लिटन दास अकेले ही लड़ते रहे और उन्होंने 49 गेंदों में 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 54 रन की पारी खेली।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement