X close
X close
Indibet

कैसे जागा जॉनी बेयरस्टो के अंदर का जानवर?

जॉनी बेयरस्टो ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पांचवे दिन जलजला मचा दिया। जॉनी बेयरस्टो ने 75 गेंदो पर अपना शतक पूरा किया। जॉनी बेयरस्टो ने बताया है कि कैसे वो ऐसा करने में कामयाब हो सके थे।

By Prabhat Sharma June 15, 2022 • 17:15 PM

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के पांचवे दिन बल्ले से क्रिकेट के इतिहास की सबसे विस्फोटक पारी में से एक खेली। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर जमकर कुटाई की और 120 सालों में इंग्लैंड के बल्लेबाज द्वारा सबसे तेज शतक जड़ दिया।

बेयरस्टो ने अंतिम दिन रन-चेज़ में सिर्फ 96 गेंदों में 136 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो ने 76 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। इस दौरान उनके साथ नॉनस्ट्राइकर छोर पर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स मौजूद थे। वो बेन स्टोक्स ही थे जिन्होंने जॉनी बेयरस्टो के अंदर के जानवर को जगाया था।

Trending


यह भी पढ़ें: 'वो इस बात को नहीं मिटा सकते कि मैंने IPL बनाया है', आईपीएल के जनक का छलका दर्द

बेयरस्टो ने कहा कि बेन स्टोक्स ने ही उन्हें ऐसा करने के लिए खुली छूट दी थी। जॉनी बेयरस्टो ने कहा, 'बेन ने कहा कि गेंद को नीचे मारने के बारे में सोचना भी मत। इसे स्टैंड में ही मारने की कोशिश करो। यह बहुत मजेदार था उन चीजों में से एक जब आप उस मूड में आते हैं बस वक्त के साथ बहते रहो। करो या मरो, तुम्हें करना ही है।

जॉनी बेयरस्टो ने आगे कहा, 'सही गेंद को चुनने के बारे में निश्चित नहीं था लेकिन, यह केवल आप और गेंदबाज हैं। बस गेंद को देखें, यही जोन है और आपको इसमें उतरना होगा।' बता दें कि इस टेस्ट मैच को जीतने के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now