X close
X close

'बड़े मैच खेलते हुए पिंडलिया कांपती है आप लोगों की', बॉलीवुड एक्टर ने हार्दिक पांड्या पर कसा तंज़

हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के बाद एक बयान दिया जिस पर बॉलीवुड एक्टर ने तंज कसा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 08, 2022 • 15:42 PM

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पांचवें टी-20 मैच में 88 रन से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज को 4-1 से अपने नाम कर लिया। आखिरी टी-20 मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रेस्ट लेने का फैसला किया जिसके चलते हार्दिक पांड्या ने कप्तानी की और अपनी कप्तानी में लगातार तीसरी जीत हासिल की। हालांकि, इस जीत के बाद उन्होंने एक बयान दिया जिस पर बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें आडे़े हाथों ले लिया।

हार्दिक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी-20 के दौरान एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि हम भारतीय क्रिकेटर्स ने काफी ऊंचा स्टैंडर्ड सेट कर दिया है। हार्दिक के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा है।

Trending


केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज हार्दिक पांड्या ने कहा- हम भारतीय क्रिकेटरों ने बहुत ऊंचे मानक तय किए हैं। हां भाई सामान्य मैचों के लिए बहुत ऊंचे मानक तय किए हैं। लेकिन जब आप वर्ल्ड कप खेलते हैं तो आप सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाते हैं। बड़े मैच खेलते हुए पिंडलिया कांपती है आप लोगों की!'

 हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने भारतीय क्रिकेटर्स को लेकर कोई ट्वीट किया है। वो बॉलीवुड मूवी को लेकर रिव्यू तो करते ही हैं लेकिन मौका पाकर भारतीय क्रिकेटर्स पर भी तंज कसने से नहीं चूकते हैं। हालांकि, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की तरफ से अभी तक केआरके के इस ट्वीट का जवाब नहीं आया है।