Advertisement
Advertisement

VIDEO : लाइव मैच में पोलार्ड को फैन ने कहा शुक्रिया, पोलार्ड ने भी दिया जवाब

Kieron Pollard reacted to fan appreciation in live match mi vs srh : मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबले के दौरान एक वीडियो देखने को मिला जिसमें कीरोन पोलार्ड नजर आ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 18, 2022 • 15:45 PM
Cricket Image for VIDEO : लाइव मैच में पोलार्ड को फैन ने कहा शुक्रिया, पोलार्ड ने भी दिया जवाब
Cricket Image for VIDEO : लाइव मैच में पोलार्ड को फैन ने कहा शुक्रिया, पोलार्ड ने भी दिया जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 65वें मैच में भी मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी रोहित शर्मा की टीम को 3 रन से हार का सामना करना पड़ा और यही कारण है कि मुंबई के फैंस काफी निराश हैं। हालांकि, मुंबई के लिए इस पूरे सीज़न में टिम डेविड पॉज़ीटिव बन कर उभरे हैं। डेविड को कीरोन पोलार्ड की जगह आखिरी कुछ मुकाबलों में मौका दिया गया और उन्होंने उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

वहीं, पोलार्ड को बाहर बैठा देखकर भी फैंस दुखी हैं और कहीं न कहीं अब ये लग रहा है कि ये उनका मुंबई के लिए आखिरी सीज़न साबित हो सकता है। इसी बीच इस मैच में एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसने फैंस का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कीरोन पोलार्ड को फैन के साथ रिएक्शन देते हुए देखा जा सकता है।

Trending


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पोलार्ड बाउंड्रीलाइन के बाहर खड़े हुए होते हैं और एक फैन स्टैंड में से पोलार्ड को आवाज़ लगाते हुए कहता है कि, 'पोली (पोलार्ड) आपका मुंबई के लिए दिए गए कंट्रीब्यूशन के लिए शुक्रिया।' इस फैन के इस धन्यवाद पर पोलार्ड भी रिएक्ट करते हुए अपना अंगूठा खड़ा कर देते हैं और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो जाता है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस पूरे सीज़न में पोलार्ड का बल्ला खामोश रहा और शुरुआती सीज़न में उन्हें काफी मौके दिए गए लेकिन आखिरकार जब वो हर मैच में फ्लॉप साबित हो रहे थे तो उन्होंने खुद ही प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का फैसला कर लिया। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई इंडियंस की इतने साल सेवा करने के बाद वो अगले आईपीएल सीज़न में भी मुंबई के लिए खेलते हैं या नही।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement