X close
X close
Indibet

किंग्स इलेवन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 23, 2020 • 17:23 PM View: 875

आईपीएल 2020, सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स इलेवन पंजाब : मैच डिटेल्स 

  • दिनांक - 24 अक्टूबर, 2020 
  • समय - शाम 7:30 बजे IST 
  • स्थान - दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम 

MI vs CSK

Trending



सनराइजर्स हैदराबाद बनाम किंग्स इलेवन पंजाब मैच प्रीव्यू :

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद और केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब दोनों ही टीमें अपना पिछले मैच जीत के आ रही है। 

सनराइजर्स हैदराबाद 

हैदराबाद मैनेजमेंट के लिए ये बात बहुत ही अच्छी होगी की उनके दो मुख्य बल्लेबाज मनीष पांडे और विजय शंकर फॉर्म में आ चुके है। इसके अलावा आने वाले मैचों में कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो भी बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर सकते है। प्रियम गर्ग और जेसन होल्डर से भी निचले क्रम में तेजी से रन की उम्मीद होगी। 

गेंदबाजी की बात करे तो टी नटराजन  ने लगातार मैचों में अपने यॉर्कर वाली गेंदों से बल्लेबाजों पर अंकुश लगा के रखा है। संदीप शर्मा उनका अच्छा साथ दे रहे है और अब वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर से भी अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होगी। पिछले मैच में शाहबाज नदीम  को टीम में शामिल किया गया था और वो  टीम के मुख्य स्पिनर राशिद खान के साथ मिलकर बल्लेबाजों पर अंकुश लगा सकते है। 


किंग्स इलेवन पंजाब 

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को क्रिस गेल के आने से काफी मजबूती मिली है।अगर देखा जाये तो ऊपर के टॉप-4 बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में है। पिछले मैच में फॉर्म में चल रहे कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल दोनों जल्दी आउट हो गए थे इसके बावजूद निकोलस पूरन ने निचले क्रम में आकर मैच को अपने नाम किया था। उन्होंने एक तबातोड़ अर्धशतक जमाया था। ग्लेन मैक्सवेल ने भी पिछले मैच में सूझबूझ वाली पारी खेली थी।  देखा जाए तो पंजाब का बल्लेबाजी क्रम पहले के मुकाबले काफी खतरनाक नजर आ रहा है। 

गेंदबाजी की बात करे तो मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह शुरू के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर रहे है। इसके अलावा पिछले मैच में जेम्स नीशम को शामिल किया था जो जरुरत पड़ने पर टीम के लिए किफायती ओवर डाल सकते है। इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले कुछ मैचों से पॉवरप्ल में गेंदबाजी कराई है जो कहीं ना कहीं टीम के लिए अच्छा संकेत है। 


 

HEAD TO HEAD :


टीम न्यूज 

किंग्स इलेवन पंजाब - पंजाब की टीम में सारे खिलाड़ी फिट है और किसी भी खिलाड़ी को चोट को लेकर कोई समस्या नहीं है। 

सनराइजर्स हैदराबाद - टीम के मुख्य बल्लेबाजों में से एक केन विलियमसन पिछले मैच में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे और आगे आने वाले मैचों में यह देखना दिलचस्प होगा की विलियमसन प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाते है या नहीं। 

मौसम का हाल - मैच के दिन वहाँ का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

पिच रिपोर्ट - इस मैदान पर जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी। लक्ष्य का पीछे करते हुए दूसरी टीम को परेशानी हो सकती है। 


दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन -

किंग्स इलेवन पंजाब - केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, जेम्स नीशम, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टॉ (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहबाज़ नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन

किंग्स इलेवन पंजाब VS सनराइजर्स हैदराबाद फैंटेसी XI:


विकेटकीपर - निकोलस पूरन (उप-कप्तान), केएल राहुल
बल्लेबाज - मयंक अग्रवाल (कप्तान), क्रिस गेल, डेविड वार्नर, मनीष पांडे
ऑलराउंडर - जेसन होल्डर, ग्लेन मैक्सवेल
गेंदबाज - राशिद खान, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo