X close
X close
Indibet

'पाकिस्तान गधों की इकॉनमी है', कश्मीर प्रीमियर लीग पर भड़का पूर्व भारतीय क्रिकेटर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 07, 2021 • 15:15 PM View: 2309

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में अगस्त के महीने में कश्मीर प्रीमियर लीग के आयोजन कराए जाने की खबर ने भारत में भी बवाल मचा दिया है। इस खबर के बाहर आने के बाद भारत में भी राजनीति तेज़ हो गई है। अब भारत के पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आज़ाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ लगाई है।

 गौरतलब है कि पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर में 25 जुलाई को चुनाव होंगे और लीग के 6 अगस्त से 17 अगस्त 2021 तक खेले जाने की उम्मीद है। वसीम अकरम को इस लीग का उपाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि लीग के ब्रांड एंबेसडर शाहिद अफरीदी हैं।

Trending


आजाद ने पीसीबी को फटकार लगाते हुए कहा, “चुनाव होने वाले हैं और उनके पास दिखाने के लिए और कुछ नहीं है। बार-बार वे शर्मिंदा हुए हैं और कश्मीर पर अपने कब्जे और उनके द्वारा पैदा की जा रही समस्याओं के साथ वैश्विक मंच पर आवाज उठा रहे हैं। पाकिस्तान एक गधों की अर्थव्यवस्था है और यह हमेशा से इस क्षेत्र में अशांति पैदा करने की कोशिश करता रहा है।"

इसके साथ ही आज़ाद ने ये भी कहा है कि अब इस लीग के शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है और ऐसे में बीसीसीआई को अब इस लीग के खिलाफ सख्त कदम उठाने का वक्त आ गया है। कश्मीर में इस लीग के होने से भारत में भी राजनीतिक हलचल तेज़ हो गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo