X close
X close
Indibet

भारतीयों का मजाक उड़ाने पर KKR कर सकती है इयोन मोर्गन,ब्रैंडन मैकुलम पर कार्रवाई,कहा- बर्दाश्त नहीं करेंगे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 10, 2021 • 20:28 PM View: 1150

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) और हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम (Brendon McCullum) की पुरानी सोशल मीडिया पोस्ट मुश्किल में डाल सकती हैं। हाल ही में इन दोनों खिलाड़ियों की एक सोशल मीडियो पोस्ट सामनें आई है, जिसमें वह भारतीय लोगों की अंग्रेजी का मजाक उड़ा रहे हैं। दोषी पाए जाने पर केकेआर ने कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं।  

2018 की सोशल मीडिया पोस्ट में इंग्लैंड की लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान इयोन मोर्गन औलर विकेटकीपर जोस बटलर ने ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल करते हुए भारतीय फैंस का मजाक उड़ाया था। बाद में इस बातचीत में मैकुलम भी जुड़ गए थे। हालांकि इसमें शामिल कुछ लोगों ने अपनी पोस्ट को हटा दिया है लेकिन उनकी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

Trending


केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, “ इस समय इस पर टिप्पणी करने के लिए हमारे पास पर्याप्त जानकारी नहीं हैं। किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हमें सभी तथ्यों को प्राप्त करने की प्रकिया पूरी होने का इंतजार करना चाहिए। मैं दोहराना चाहता हूं केकेआर किसी भी प्रकार की भेदभाव से जुड़ी बात बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा।”

इस मामले में मोर्गन और बटलर को लेकर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले ईसीबी ने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते ओली रोबिन्सन को इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड चुकी है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now