Advertisement
Advertisement
Advertisement

KKR को लगता तगड़ा झटका, पैट कमिंस चोटिल होकर IPL 2022 से हुए बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) कुल्हे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के बाकी बचे बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट डॉटकॉम एयू की खबर के अनुसार श्रीलंका दौरे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 13, 2022 • 11:03 AM
KKR को लगता तगड़ा झटका, पैट कमिंस चोटिल होकर IPL 2022 से हुए बाहर
KKR को लगता तगड़ा झटका, पैट कमिंस चोटिल होकर IPL 2022 से हुए बाहर (Image Source: Google)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) कुल्हे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के बाकी बचे बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट डॉटकॉम एयू की खबर के अनुसार श्रीलंका दौरे से पहले पूरी तरह ठीक होने के लिए वह वापस सिडनी लौटेंगे। हालांकि इसे लेकर अभी फ्रेंचाइजी द्वारा आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

 इस सीजन केकेआर के लिए कमिंस ने पांच मुकाबलों में सात विकेट चटकाए हैं। जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 22 रन देकर 3 विकेट चटकाए और टचीम को जीत दिलाई। दोनों टीमों के बीच पहले मुकाबले में कमिंस ने 14 गेंद में अर्धशतक जड़ा था और केकेआर को मुंबई के खिलाफ रोमांचक जीत दिलाई थी। 

Trending


केकेआर की टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बरकरार है। टीम के 12 मुकाबलों मे 10 पॉइंट्स हैं। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता का अगला मैच शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होना है। वहीं आखिरी लीग मैच बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होगा। 

कोलकाता ने फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में कमिंस को 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

बता दें कि जून में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को तीनों फॉर्मेट की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर जाना है। दौरे की शुरूआत 7 जून को तीन टी-20 मैच की सीरीज से होगी। हालांकि कमिंस टी-20 सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं है।  14 जून से पांच वनडे मैच की सीरीज और 29 जून से दो टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होगी। कमिंस चाहेंगे कि वह चोट से उभरकर वनडे सीरीज से मैदान पर वापसी करें। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement