Advertisement
Advertisement

केएल राहुल का इंग्लैंड दौरे से बाहर होना लगभग तय, इलाज के लिए BCCI भेजेगा जर्मनी

India vs England: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को इलाज के लिए जर्मनी भेजने का फैसला किया है। 30 वर्षीय केएल राहुल ग्रोइन इंजरी से झूझ रहे हैं और इसके

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 16, 2022 • 14:08 PM
केएल राहुल का इंग्लैंड दौरे से बाहर होना लगभग तय, इलाज के लिए BCCI भेजेगा जर्मनी
केएल राहुल का इंग्लैंड दौरे से बाहर होना लगभग तय, इलाज के लिए BCCI भेजेगा जर्मनी (Image Source: Google)
Advertisement

India vs England: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को इलाज के लिए जर्मनी भेजने का फैसला किया है। 30 वर्षीय केएल राहुल ग्रोइन इंजरी से झूझ रहे हैं और इसके चलते उनका इंग्लैंड दौरे से बाहर होना तय है, जहां भारत को सात मुकाबले खेलने हैं। 

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने गुरुवार (16 जून) को क्रिकबज से बातचीत में कहा, “ यह बिल्कुल सही है, बोर्ड राहुल की फिटनेस पर काम कर रहा है और वह जल्द ही इलाज के लिए जर्मनी जाएंगे।” 

Trending


राहुल इस महीने की अंत में या जुलाई के शुरूआत में जर्मनी रवाना हो सकते हैं। जिसके चलते उनका इंग्लैंड दौरे पर जाना मुश्किल है। भारत को अपने इंग्लैंड दौरे पर 1 से 5 जुलाई तक एक टेस्ट मैच खेलना है। इसके बाद तीन वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेली जाएगी।  

राहुल को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया था। यह देखने वाली बात होगी कि अब सिलेक्टर्स किसे इस दौरे के लिए उप-कप्तान नियुक्त करते हैं। 

बता दें कि 1 से 5 जुलाई को होने वाले टेस्ट मैच के लिए कई खिलाड़ी गुरुवार को इंग्लैंड रवाना हुए औऱ राहुल द्रविड़ समेत कोचिंग स्टाफ के कई सदस्य, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज समाप्त होने के बाद इंग्लैंड जाएंगे। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement