X close
X close
Indibet

5 क्रिकेटर्स जिनका बिना दाढ़ी के बदल जाता है पूरा लुक, लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ी

विराट कोहली को अब बिना बीयर्ड के कल्पना करना भी मुश्किल होगा। विराट कोहली के अलावा कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिनका बगैर दाढ़ी के पूरा लुक बदल जाता है।

By Prabhat Sharma June 08, 2022 • 17:12 PM

Cricketers and beards: भारत में क्रिकेटर्स का दर्जा किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है। विराट कोहली से लेकर धोनी तक सभी क्रिकटर्स अपने लुक पर खासा ध्यान देते हैं। आजकल बीयर्ड लुक का चलन उफान पर है। यही वजह है कि मौजूदा समय में लगभग हर भारतीय खिलाड़ी बड़ी-बड़ी दाढ़ी के साथ आपको मैदान पर दिखता है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 5 क्रिकेटर्स के बारे में जिनका लुक बिना दाढ़ी के पूरी तरह से बदल जाता है।

विराट कोहली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। विराट कोहली को लंबे समय से फुल बीयर्ड में ही देखा जा रहा है। हालांकि, अपने करियर के शुरुआती दिनों में किंग कोहली बगैर दाढ़ी के क्लीन शेव ही रहते थे। विराट का लुक पहले की तुलना में अब पूरी तरह से बदल चुका है।

Trending


केएल राहुल: टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज केएल राहुल भी अपने लुक में बदलाव करते रहते हैं। केएल राहुल पर बीयर्ड काफी सूट करती है लेकिन बिना बीयर्ड के भी वो काफी वक्त तक क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे। ऐसे में अगर अब आप उनकी पुरानी तस्वीर देखेंगे तो आपके लिए उन्हे पहचान पाना मुश्किल होगा।

हाशिम अमला: पूर्व साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला हमेशा ही बीयर्ड लुक में नजर आए हैं। हालांकि, अपने क्रिकेटिंग करियर के शुरुआती दिनों में अमला बगैर बीयर्ड के भी रहे हैं। हाशिम अमला को बिना बीयर्ड के पहचान पाना तकरीबन नामुमकिन होगा।

ऋषभ पंत: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बगैर बीयर्ड के पहचान पाना फैंस के लिए थोड़ा हैरानी भरा होगा। ऋषभ पंत अपने स्टाइलिश लुक के लिए फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। ऋषभ पंत बिना बीयर्ड के बिल्कुल अगल दिखते थे। 

मिस्बाह उल हक: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मिस्बाह उल हक को अब फैंस बड़ी-बड़ी दाढ़ी में स्पॉट करते हैं। हालांकि, अपने करियर के शुरुआती दिनों में मिस्बाह उल हक बिना बीयर्ड के क्लीन शेव में ही रहते थे।

यह भी पढ़ें: उमरान मलिक ने फेंकी 163.7 Kmph की गेंद? जानें क्या है पूरा मामला

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now