X close
X close
Indibet

IPL 2019 Match 2: केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी मैदान पर, जानिए संभावित XI

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
March 24, 2019 • 14:56 PM View: 1414

24 मार्च। कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में आज यहां ईडन गार्डन्स मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी। दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने आईपीएल में अपना पिछला खिताब 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में जीता था। उसके बाद से टीम ने पिछले चार साल में तीन बार प्लेऑफ में जगह बनाई है लेकिन वह खिताब नहीं जीत पाई है। 

गेंदबाजी में टीम के पास अनुभवी सुनील नरेन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला एक बार फिर केसी करियप्पा के साथ मिलकर टीम को मजबूती देना चाहेंगे। टीम को शिवम मावी और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे की कमी महसूस होगी, जो चोटिल हो गए हैं। 

Trending


बल्लेबाजी में मेजबान टीम के पास क्रिस लिन, शुभमन गिल, रोबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल, कार्तिक और कालरेस ब्रैथवेट जैसे विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद हैं। 

दूसरी तरफ, सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले सीजन के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 8 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद ने 2016 में डेविड वार्नर की कप्तानी में खिताब जीतने के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है। 

हालांकि रविवार को होने वाले इस शानदार मुकाबले में सभी की निगाहें वार्नर पर होंगी, जो बॉल टेम्परिंग में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद लौटे हैं। 

हैदराबाद की टीम को वार्नर और विलियम्सन के अलावा मार्टिन गुप्टिल, मनीष पांडे और यूसुफ पठान जैसे बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। हालांकि टीम को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की कमी खलेगी, जो अब दिल्ली कैपिटल्स टीम में चले गए हैं। 

गेंदबाजी की जिम्मेदारी राखिद खान, बिली स्टेनलेक, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल और बासिल थम्पी जैसे गेंदबाजों के कंधे पर होंगी। 

 

संभावित प्लेइंग XI: क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (c / wk), आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रिस कृष्णा

संभावित प्लेइंग XI: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टानलेक, सिद्दार्थ दुल


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS SRH KKR