Advertisement
Advertisement

VIDEO: केएस भरत ने दिलाई एमएस धोनी की याद, मार्नस लाबुशेन का ऐसे किया काम तमाम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट में अपना डेब्यू कर रहे विकेटकीपर केएस भरत ने फैंस को एमएस धोनी की याद दिला दी। उन्होंने जिस तरह से लाबुशेन को स्टंप किया वो नजारा देखने लायक था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 09, 2023 • 13:30 PM
Cricket Image for VIDEO: केएस भरत ने दिलाई एमएस धोनी की याद, मार्नस लाबुशेन का ऐसे किया काम तमाम
Cricket Image for VIDEO: केएस भरत ने दिलाई एमएस धोनी की याद, मार्नस लाबुशेन का ऐसे किया काम तमाम (Image Source: Google)
Advertisement

KS Bharat Stumping of Marnus Labuschagne: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज की शुुरुआत हो गई है।गुरुवार, 9 फरवरी को नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए सूर्यकुमार यादव और केएस भरत को डेब्यू का मौका मिला। फैंस की निगाहें सबसे ज्यादा अपना पदार्पण कर रहे केएस भरत पर थी और मैच के पहले ही दिन भरत छा गए।

भरत को प्लेइंग 11 में ऋषभ पंत की जगह भरनी थी और उन्होंने मैच के दूसरे ही सेशन में ये बता दिया कि वो इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। भरत ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर मार्नस लाबुशेन को जिस तरह से स्टंप किया उसे देखकर फैंस को एमएस धोनी की याद आ गई। लाबुशेन 49 पर बल्लेबाजी कर रहे थे और पूरी तरह सेट थे लेकिन उन्होंने जडेजा की गेंद पर क्रीज से बाहर निकलकर शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन वो गेंद को मिस कर गए जिसके बाद भरत ने चीते सी फुर्ती दिखाते हुए गिल्लियां उड़ा दी।

Trending


भरत की तेजी देखकर लाबुशेन के होश उड़ गए और इसके बाद भरत का जश्न देखने लायक था। इस समय सोशल मीडिया पर भरत की इस स्टंपिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। कुछ फैंस कह रहे हैं कि भरत ने ये स्टंपिंग बिल्कुल एमएस धोनी स्टाइल में की और उन्हें धोनी की याद आ गई। इस स्टंपिंग का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।  

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

वहीं, मैच शुरू होने से पहले जब भरत को उनकी डेब्यू कैप मिली तो वो काफी इमोशनल नजर आए क्योंकि इस दौरान उनकी मम्मी भी स्टेडियम में मौजूद थी तो वो अपने बेटे के इस खास दिन पर मैदान पर जाकर उन्हें गले लगा लिया। मां-बेटे के स्नेह का ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि भरत भारत के 305वें टेस्ट खिलाड़ी बन गए हैं और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो अपने डेब्यू पर बल्ले से कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement