X close
X close
Indibet

CSK के 19 साल के गेंदबाज ने कहा, मैं एक दिन लसिथ मलिंगा जैसा क्रिकेटर बनना चाहता हूं

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) ने कहा कि प्रशंसकों को उनकी तुलना घातक गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) से नहीं करनी चाहिए। 19 वर्षीय पथिराना ने अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के कारण प्रसिद्धि...

By IANS News April 25, 2022 • 13:03 PM View: 280

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) ने कहा कि प्रशंसकों को उनकी तुलना घातक गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) से नहीं करनी चाहिए। 19 वर्षीय पथिराना ने अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के कारण प्रसिद्धि हासिल की। उनके पास एक स्लिंग एक्शन है, जो श्रीलंका के पूर्व महान गेंदबाज मलिंगा के समान है। वह 2020 और 2022 आईसीसी अंडर-19 विश्व कप आयोजनों में श्रीलंकाई अंडर-19 टीम का हिस्सा थे। 2022 अंडर-19 विश्व कप में, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सात विकेट लिए।

पथिराना ने एक लिस्ट 'ए मैच' और दो टी20 मैच खेले हैं।

Trending


उन्होंने कहा, "लोगों ने मेरे गेंदबाजी एक्शन की तुलना मलिंगा से करना शुरू कर दिया है। दरअसल, मलिंगा एक लीजेंड हैं। उन्होंने न केवल मेरे लिए बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अपनी छाप छोड़ी है। मैं एक दिन उनके जैसा क्रिकेटर बनना चाहता हूं।"

गेंदबाज ने आगे बताया , "मैंने सुना है कि लोग कहते हैं कि मैं एक अलग अंदाज में गेंदबाजी करता हूं। मुझे लगता है कि मैंने उम्र बढ़ने पर और अब भी अपनी शैली में सुधार किया है। जब तक मैं श्रीलंका में एक अच्छा क्रिकेटर नहीं बन जाता, तब तक मैं गेंदबाजी में सुधार करता रहूंगा।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पथिराना इस आईपीएल सीजन के लिए महेश दीक्षाना के बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम में दूसरे श्रीलंकाई खिलाड़ी हैं। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now