Advertisement
Advertisement
Advertisement

वो Legend है, उसमें Hunger है... सुनिए विराट कोहली के बारे में क्या सोचते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी

वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच आज यानी 14 अक्टूबर शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 14, 2023 • 12:02 PM
वो Legend है, उसमें Hunger है... सुनिए विराट कोहली के बारे में क्या सोचते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी
वो Legend है, उसमें Hunger है... सुनिए विराट कोहली के बारे में क्या सोचते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी (Virat Kohli)
Advertisement

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में आज यानी शनिवार (14 अक्टूबर) को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महामुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय टीम के लिए एक अहम भूमिका निभाएंगे, क्योंकि एक तरफ जहां वह कमाल की फॉर्म में हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के खिलाफ उनकी औसत लगभग 55 की रही है। ऐसे में कहीं ना कहीं पाकिस्तानी खिलाड़ी भी विराट को जल्द आउट करके पवेलियन भेजने का प्लान बना रहे होंगे। हालांकि भारत-पाक भिड़ंत से पहले एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपका दिल जीत लेगा।

दरअसल, इस वीडियो में पाकिस्तान के कई खिलाड़ी विराट कोहली की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने यह बताया है कि आखिर वह विराट कोहली के बारे में क्या सोचते हैं। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक विराट के बड़े फैन हैं। उन्होंने कोहली की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे विराट का कभी हार ना मानने वाला एटीट्यूड अच्छा लगता है। वो ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में स्लेज करते हैं और उनसे पंगा लेते हैं। मुझे उनकी वो चीजे काफी अच्छी लगती है। अब वो थोड़े ठंडे हो गए हैं। अब वो पुराने वाले विराट नहीं रहे, लेकिन जो उनका एटीट्यूब और बिलिव है। वो सबसे अलग है।'

Trending


सिर्फ इमाम ही नहीं, बल्कि शादाब खान से लेकर मोहम्मद रिज़वान तक सभी ने विराट की तारीफ की है। शादाब खान ने कहा, 'विराट कोहली में जो हंगर है... वो बेहतर से बेहतर होना चाहता है। वह सबसे बेहतर है, वर्ल्ड क्लास है और लीजेंड है लेकिन फिर वह यही चाहता है कि मैं और भी ज्यादा इंडिया के लिए करूं। मुझे उसकी वो कमिटमेंट काफी अच्छी लगती है।'

Also Read: Live Score

बात करें अगर मोहम्मद रिज़वान की तो उन्होंने कोहली को मैदान पर सेट होने के बाद दुनिया का सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया है। वह बोले, 'विराट, जब वो मैदान सेट हो जाते हैं तब वह दुनिया के किसी भी प्लेयर से अलग होते हैं। ऐसे में वो किसी भी टीम के लिए खतरा होते हैं।' हारिस रऊफ की बात करें तो उन्हें विराट कोहली का बैटिंग करते हुए कंट्रोल सबसे अच्छा लगता है। उनका मानना है कि यही कारण हैं वह वर्ल्ड के बेस्ट बल्लेबाज हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement