Advertisement
Advertisement

VIDEO : लिविंगस्टोन बने शेफर्ड का काल, 1 ओवर में जमकर की चौके छक्कों की बारिश

आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर अपने अभियान का अंत सुखद अनुभव के साथ किया। इस जीत के साथ पंजाब की टीम प्लेऑफ में तो नहीं पहुंच पाई लेकिन

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 22, 2022 • 23:41 PM
Cricket Image for VIDEO : लिविंगस्टोन बने शेफर्ड का काल, 1 ओवर में जमकर की चौके छक्कों की बारिश
Cricket Image for VIDEO : लिविंगस्टोन बने शेफर्ड का काल, 1 ओवर में जमकर की चौके छक्कों की बारिश (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर अपने अभियान का अंत सुखद अनुभव के साथ किया। इस जीत के साथ पंजाब की टीम प्लेऑफ में तो नहीं पहुंच पाई लेकिन उन्होंने छठी पोजिशन पर टूर्नामेंट जरूर खत्म किया। पंजाब की इस जीत के नायक एक बार फिर लियाम लिविंगस्टोन रहे।

इस मैच में भी लिविंगस्टोन नाम का तूफान आया, जो हैदराबाद को अपने साथ उड़ाकर ले गया। लिविंगस्टोन ने इस मैच में नाबाद रहते हुए 22 गेंदों में 49 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 2 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे। लिविंगस्टोन इस पारी के दौरान हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ रोमारियो शेफर्ड पर कहर बनकर टूटे और उन्हीं के ओवर में 23 रन लूटते हुए मैच को खत्म कर दिया।

Trending


इस ओवर में लिविंगस्टोन ने 2 छ्क्कों और 2 चौकों की मदद से कुल 23 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक 97 मीटर का गगनचुंबी छक्का भी देखने को मिला जिसको देखकर फैंस के होश उड़ गए। लिविंगस्टोन ने इस पूरे टूर्नामेंट में लंबे-लंबे छक्के लगाकर फैंस का भरपूर मनोरंजन किया लेकिन उन्हें भी मलाल रहेगा कि उनके शानदार प्रदर्शन के बावजूद पंजाब की टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि इस सीज़न में सबसे लंबा छक्का लगाने का रिकॉर्ड भी लिविंगस्टोन के नाम पर ही दर्ज है। उन्होंने इस सीज़न में 117 मीटर का छक्का लगाकर सब को हक्का-बक्का कर दिया था। हालांकि,.अब फैंस को लिविंगस्टोन की आतिशबाज़ी देखने के लिए अगले आईपीएल तक का इंतज़ार करना होगा ऐसे में ये देखना होगा कि क्या अगले साल पंजाब की तकदीर बदलेगी ये हर बार की तरह वही कहानी देखने को मिलेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement