X close
X close
Indibet

VIDEO : कुलदीप की धुन पर नाचे लिविंगस्टोन, पंत ने भी मज़े लेकर बिखेरी गिल्लियां

Liam Livingstone stumped on the ball of kuldeep yadav by rishabh pant: दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में लिविंगस्टोन का बल्ला नहीं चला और वो कुलदीप की फिरकी में फंस गए।

By Shubham Yadav May 16, 2022 • 22:59 PM

आईपीएल 2022 के 64वें मुकाबले में लियाम लिविंगस्टोन ने गेंद से तो कमाल का प्रदर्शन किया लेकिन जब उनकी टीम को उनके बल्ले से रन चाहिए थे तो वो अपना विकेट फेंककर चलते बने। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में लिविंगस्टोन सिर्फ 5 गेंदें खेले और 3 रन बनाकर आउट हो गए।

कुलदीप यादव की गेंद पर बड़ा छक्का लगाने के चक्कर में लिविंगस्टोन आधी पिच पर पहुंच गए लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क हुआ ही नहीं और नतीजा गेंद विकेटकीपर ऋषभ पंत के दस्तानों में थी और पंत ने भी मज़े लेते हुए आराम से लिविंगस्टोन की गिल्लियां बिखेरी। कुलदीप की गेंद पर चारों खाने चित्त होने के बाद लिविंगस्टोन खुद से नाखुश दिखे।

Trending


हालांकि, इससे पहले दिल्ली की पारी के दौरान लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पर ऋषभ पंत भी छक्का लगाने के चक्कर में स्टंप आउट हुए थे। वहीं, इस मैच में एक बार फिर से कुलदीप यादव ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया और दो विकेट अपने खाते में जोड़े। इस मैच में पंजाब की टीम 160 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी लेकिन किसी भी बल्लेबाज़ ने संयम से बल्लेबाज़ी नहीं की और अपना विकेट फेंककर चलते बने।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

यहां तक कि कप्तान मयंक अग्रवाल को तो पता भी नहीं चला कि उनके साथ हुआ क्या। वो अक्षर पटेल की दूसरी ही गेंद पर चारों खाने चित्त हो गए और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन की तरफ चलते बने। वहीं, शिखर धवन और भानुका राजपक्षे ने भी इस मैच में अपनी बल्लेबाज़ी से निराश किया और पंजाब की टीम को मझधार में छोड़ दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now