Advertisement

CSK के लिए है खतरे की घंटी! लखनऊ सुपर जायंट्स में होने वाली है घातक बॉलर की वापसी

LSG टीम के यंग फास्ट बॉलर मयंक यादव पूरी तरह फिट दिख रहे हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाला मुकाबला खेलते नज़र आ सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 17, 2024 • 17:16 PM
CSK के लिए है खतरे की घंटी! लखनऊ सुपर जायंट्स में होने वाली है घातक बॉलर की वापसी
CSK के लिए है खतरे की घंटी! लखनऊ सुपर जायंट्स में होने वाली है घातक बॉलर की वापसी (Mayank Yadav)
Advertisement

IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19 अप्रैल (शुक्रवार) को इकाना स्टेडियम में होने वाला है। इस मुकाबले से पहले LSG फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, टीम के यंग फास्ट बॉलर मयंक यादव पूरी तरह फिट दिख रहे हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाला मुकाबला खेलते नज़र आ सकते हैं।

मयंक यादव गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। मयंक की मांसपेशियों में खिंचाव आया था जिस वजह से वो LSG के लिए पिछले दो मुकाबले नहीं खेल पाए। हालांकि अब ये रफ्तार का सौदागर पूरी तरह फिट दिख रहा है। 

Trending


लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से मयंग यादव का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नेट्स प्रैक्टिस करते नज़र आए हैं। मयंक यहां भी तूफानी बॉलिंग करते कैमरे में कैद हुए हैं। ये भी जान लीजिए कि LSG ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'फिर से उड़ चला।' यानी LSG ने इशारों ही इशारों में फैंस को ये बता दिया है कि मयंक यादव सीएसके के खिलाफ खेलने को तैयार हैं।

आपको बता दें कि ये 21 साल का यंग बॉलर लगातार 150 Kph की स्पीड से बॉलिंग करने के लिए जाना जाता है। दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मयंक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया था। इस मैच में उन्होंने अपनी आग उगलती गेंदबाज़ी के दम पर 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। इसके बाद अगले मैच में भी मयंक ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट झटके थे।

Also Read: Live Score

मयंक ने सीजन का तीसरा मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था, लेकिन यहां सिर्फ एक ओवर करने के बाद ही वो मांसपेशियों में खिंचाव के कारण गेम से बाहर हो गए थे। यही वजह है उन्होंने लखनऊ के कुछ मुकाबले मिस किये, हालांकि अब सीएसके के खिलाफ होने वाले मैच में उनकी वापसी हो सकती है। अगर ऐसा हो सकता है तो सुपर किंग्स के लिए मयंक खतरा बन सकते हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement