X close
X close
Indibet

संन्यास के बाद फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटेंगे एबी डी विलियर्स, कोच मार्क बाउचर ने दिए बड़े संकेत

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 16, 2021 • 08:34 AM View: 251

पहले ऐसी खबर आई थी कि 2020 में टी-20 वर्ल्ड से पहले साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे। लेकिन कोरोना के कारण टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित हो गया और ऐसा नहीं हो पाया।

लेकिन टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने यह खुलासा किया है कि अभी भी एबी डी विलियर्स को वापस टीम में लाने की बात पर चर्चा चल रही है। उन्होंने कहा कि 2021 आईपीएल के लिए साउथ अफ्रीका छोड़ने से पहले उन्होंने एबी से इस बारे में बात की है।

Trending


मार्क बाउचर ने कहा,"आईपीएल में जाने से पहले मैंने उनसे बात की थी। अभी भी उम्मीद है कि ऐसा कुछ हो जाएगा। एबी खुद चाहते है कि वो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करें और अपने आप को साबित करें। वो आज भी वर्ल्ड क्रिकेट के बड़े दिग्गजों में से एक है और वो फिर से अपना वर्चस्व कायम कर सकते हैं।"

बाउचर ने आगे बात करते हुए कहा कि वो एबी डी विलियर्स का पूरा समर्थन करेंगे और कहीं ना कहीं आईपीएल खत्म होने के बाद उनके ऊपर फैसला लिया जाएगा।

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ डी विलियर्स ने 48 रनों की तेज तर्रार पारी खेली थी और यह साबित किया था कि वो रिटायरमेंट के बाद भी उसी अंदाज में खेल सकते है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now