X close
X close

'लाहौर, कराची, इस्लामाबाद को दुल्हन की तरह सजा दो वर्ल्ड कप पाकिस्तान आ रहा है'

'मारो मुझे मारो' फनी डायलॉग के बाद जमकर वायरल होने वाले मोमिन साकिब ने फनी वीडियो पोस्ट किया है। मोमिन साकिब का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 13, 2022 • 14:40 PM

'मारो मुझे मारो' फनी डायलॉग के बाद जमकर वायरल होने वाले मोमिन साकिब ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले से पहले एक फनी वीडियो पोस्ट किया है। इस फनी वीडियो में मोमिन साकिब ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इंग्लैंड ने जो भारत को हराया था उसका बदला पाकिस्तान लेगा। मोमिन साकिब के इस फनी वीडियो में एक विराट कोहली की जर्सी पहने हुए इंडियन फैन भी नजर आ रहा है।

मोमिन साकिब को कहते सुना जाता है, 'एक बार फिर वो दिन आ गया है जब बाबर-रिजवान ने अकेले ही पाकिस्तान को वर्ल्ड कप जितवा देना है। मैं कहता हूं कि लाहौर, कराची, इस्लामाबाद को दुल्हन की तरह सजा दो क्योंकि ये कप आ रहा है।' वहीं इस वीडियो में विराट कोहली की जर्सी पहने हुए लड़के से मोमिन साकिब फनी बात करते हैं।

Trending


यह भी पढ़ें: बाबर और बटलर ने चुना अपना प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, 1 ने चुना भारतीय खिलाड़ी

मोमिन साकिब कहते हैं, 'विराट का, रोहित का, सूर्या का सबका बदला लेगा तेरा बाबर। अम्मी अगर आज जिंदा होती तो अपनी टीम को फाइनल में खेलता हुआ देखकर कितना ज्यादा खुश होतीं। एलेक्स, बटलर तुम्हें गेम जीतना था ना गेम जीत जाते लेकिन 10 विकेट से हराकर जो मेरे भाई की आंखों में आंसू आए हैं छोड़ेगे नहीं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

Also Read: LIVE अपडेट्स (T20 WC 2022 Final) - इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान

वहीं अगर मैच की बात करें तो फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया है। दोनों टीमों ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। टॉस के दौरान बाबर आजम ने कहा कि वो भी पहले गेंदबाजी करना ही पसंद करते। पाकिस्तान के लिए शुरुआत अच्छी नहीं रही और पावरप्ले के दौरान वह केवल 1 विकेट पर 39 रन ही बना सके थे।