Advertisement
Advertisement
Advertisement

ईशांत शर्मा पर बोले कुलदीप यादव, जिस तरह से गेंदबाजी की उसके लिए बहुत सम्मान

इस आईपीएल सीजन का पहला मैच खेल रहे तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चार ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इशांत शर्मा के नेतृत्व में, दिल्ली कैपिटल्स

IANS News
By IANS News April 21, 2023 • 18:17 PM
 ईशांत शर्मा पर बोले कुलदीप यादव, जिस तरह से गेंदबाजी की उसके लिए बहुत सम्मान
ईशांत शर्मा पर बोले कुलदीप यादव, जिस तरह से गेंदबाजी की उसके लिए बहुत सम्मान (Image Source: Google)
Advertisement

इस आईपीएल सीजन का पहला मैच खेल रहे तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चार ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इशांत शर्मा के नेतृत्व में, दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार रात यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हराकर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 127 रन पर ढेर कर 19.2 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव, जिन्होंने 15 रन देकर 2 विकेट लिए, ने जीत के बाद कहा, गति हासिल करने के लिए पहली जीत हमेशा महत्वपूर्ण होती है। हमने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हमने उनको 127 के कुल स्कोर पर रोक दिया।

Trending


दो साल में अपना पहला आईपीएल मैच खेलने वाले ईशांत शर्मा ने 19 रन देकर 2 विकेट चटका कर शानदार वापसी की। ईशांत के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर, यादव ने कहा, ईशांत गेंद के साथ बहुत सटीक थे। और जब आप एक अनुभवी खिलाड़ी के साथ मैदान में उतरते हैं तो आप आत्मविश्वास भी हासिल करते हैं। वह दिल्ली में परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं और हमें महत्वपूर्ण सफलताएं देते हैं। उनके लिए बहुत सम्मान है क्योंकि उन्होंने एक सप्ताह तक अस्वस्थ रहने के बाद ऐसा प्रदर्शन किया।

दिल्ली की टीम हालांकि कुछ समय के लिए परेशान दिखी जब लक्ष्य का पीछा करते समय मनीष पांडे और अमन खान आउट हो गए।

यादव ने कहा, हमने कुछ ही समय में दो विकेट गवां दिए। लेकिन हम बहुत तनाव में नहीं थे क्योंकि टारगेट बड़ा नहीं था। अक्षर और ललित ने खेल समाप्त कर दिया। आपको हमेशा अपनी पहली जीत के लिए संघर्ष करना पड़ता है और हमने ऐसा किया।

Also Read: IPL T20 Points Table

अपने स्वयं के गेंदबाजी प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, यादव ने कहा, मैं वास्तव में खुश हूं कि मेरे योगदान से टीम को जीत मिली है। अगर मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं और हमारी टीम नहीं जीत रही है, तो मेरा प्रदर्शन मायने नहीं रखता।
 


Cricket Scorecard

Advertisement