X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड परफॉर्मेंस ने जीताया मुंबई को, चेन्नई को मिली 37 रनों से हार

by Vishal Bhagat Apr 03, 2019 • 23:55 PM

3 अप्रैल।  मुंबई के द्वारा दिए गए 175 रन के लक्ष्य को हासिल करने उतरी सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 133 रन बनी बना सकी। सीएसके के लिए केवल केदार जाधव ने अच्छी पारी खेली और 58 रन बनाकर आउट हुए। केदार जाधव के अलावा 16 रन की पारी सुरेश रैना ने खेली।  स्कोरकार्ड

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने तो कमाल किया ही बल्कि फील्डरों ने भी कमाल कर मुंबई के लिए जीत आसान कर दी। खासकर पोलार्ड ने सुरेश रैना और शेन वॉटसन का बेहतरीन कैच लेकर मुंबई इंडियंस को जीत के दरवाजे पर पहुंचा।

सीएसके के लिए धोनी कोई कमाल नहीं कर सके और 12 रन बनाकर हार्दिक पांड्या का शिकार बने तो वहीं ब्रावो (8)को लसिथ मलिंगा ने आउट किया। 

मुंबई इंडियंस के लिए लसिथ मलिंगा ने 3 विकेट लिए तो वहीं जेसन बेहरनडॉर्फ के खाते में 2 विकेट आए। हार्दिक पांड्या ने भी कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे।

इससे पहले सूर्य कुमार यादव ने 59 रन और क्रुणाल पांड्या ने 42 रन तो वहीं आखिरी समय में हार्दिक पांड्या (25) ने पोलार्ड (17) के साथ तेजी से रन बनाकर मुंबई की टीम को 170 तक पहुंचाया था। आपको बता दें कि मुंबई ने आखिरी 2 ओवर में 45 रन बनाए थे।

गौरतलतब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। सीएसके की तरफ से मोहित शर्मा, दीपक चाहर, डवेन ब्रावों. रविंद्र जडेजा और इमरान ताहिर के खाते में 1- 1 विकेट आए।


TAGS IPL