Advertisement
Advertisement

VIDEO : छोटे से प्रियम गर्ग ने लगाया लंबा छक्का, लटक गया रोहित शर्मा का चेहरा

Priyam Garg hit 86 meter six against daniel sams: मुंबई के खिलाफ प्रियम गर्ग को मौका मिला और उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी से हैदराबाद के लिए एक बड़े स्कोर की नींव रखी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 17, 2022 • 22:08 PM
Cricket Image for VIDEO : छोटे से प्रियम गर्ग ने लगाया लंबा छक्का, लटक गया रोहित शर्मा का चेहरा
Cricket Image for VIDEO : छोटे से प्रियम गर्ग ने लगाया लंबा छक्का, लटक गया रोहित शर्मा का चेहरा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 65वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए 20 ओवरों में 193 का स्कोर बना दिया। मुंबई के खिलाफ इस मुकाबले में हैदराबाद एक नई रणनीति के साथ मैदान पर उतरा और उन्होंने केन विलियमसन की जगह युवा प्रियम गर्ग के साथ ओपनिंग करने का फैसला किया। ये फैसला हैदराबाद के लिए काफी फायदेमंद रहा और गर्ग ने पावरप्ले में टीम के रनरेट को बनाए रखा।

मुंबई के तेज़ गेंदबाज़ रमनदीप सिंह ने प्रियम गर्ग की 26 गेंदों में 42 रनों की पारी पर ब्रेक लगाई लेकिन आउट होने से पहले उन्होंने अपना काम कर दिया था। गर्ग ने अपनी इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के भी लगाए। इसमें से एक छक्का तो 86 मीटर दूर जाकर गिरा जिसे देखकर रोहित शर्मा का चेहरा भी लटका हुआ दिखा।

Trending


छोटे कद के गर्ग ने ये छक्का छठे ओवर में डेनियल सैम्स की छठी गेंद पर लगाया। सैम्स ने ये गेंद शॉर्ट डालने की कोशिश की और गर्ग ने इस गेंद पर ऐसा हुक शॉट खेला कि सभी देखते रह गए। हालांकि, गर्ग को मलाल होगा कि वो इस सीज़न में अपने पहले मैच में अर्द्धशतक से चूक गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मैच की बात करें तो हैदराबाद के लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा है। अगर इस मैच में केन विलियमसन की टीम हारी तो उनका प्लेऑफ में पहुंचने का सपना चकनाचूर हो जाएगा और उन्हें ये सपना फिर से जीने के लिए अगल सीज़न का इंतज़ार करना होगा। वहीं, मुंबई इंडियंस के लिए इस मैच में हार और जीत ज्यादा मायने नहीं रखेगी क्योंकि रोहित शर्मा की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement