X close
X close
Indibet

गेंदबाज को पड़े 2 छक्के,फिर मोहम्मद रिज़वान ने गले लगाकर की हौसलाअफजाई, देखें VIDEO

PSL 2022: क्रिकेट ग्राउंड पर कभी गेंदबाज बल्लेबाज पर भारी होता है, तो किसी दिन बल्लेबाज गेंदबाज पर हावी दिखता है। ये सब खेल का हिस्सा है, लेकिन ऐसे समय में जरूरी हो जाता है कि प्लेयर्स अपने साथी खिलाड़ी

By Nishant Rawat January 28, 2022 • 13:26 PM View: 935

PSL 2022: क्रिकेट ग्राउंड पर कभी गेंदबाज बल्लेबाज पर भारी होता है, तो किसी दिन बल्लेबाज गेंदबाज पर हावी दिखता है। ये सब खेल का हिस्सा है, लेकिन ऐसे समय में जरूरी हो जाता है कि प्लेयर्स अपने साथी खिलाड़ी का सपोर्ट करें। इसी का शानदार उदाहरण पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने पेश किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये घटना पाकिस्तान सुपर लीग 2022 के पहले मैच की है। जो कि  27 जनवरी को खेला गया था। इस मैच में मुल्तान सुल्तान और कराची किंग्स आमने सामने थी। कराची किंग्स की पारी के 9वें ओवर में मुल्तान के गेंदबाज टीम डेविड को ओवर में दो छक्के लगे, जिसके बाद डेविड थोड़े मायूस नज़र आए ऐसे में विकेटो के पीछे ग्लब्स पहनकर खड़े रिजवान ने डेविड की मायूसी को भाप लिया और वो जल्दी से भागते हुए गेंदबाज को गले लगाने पहुंच गए, इस दौरान उन्होंने डेविड को कुछ शब्द भी कहें। अपने गेंदबाज का सपोर्ट करते हुए रिजवान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जो भी ये देख रहा है वो रिजवान की तारीफ कर रहा है। 

Trending


इस मैच में मोहम्मद रिजवान ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और एक छक्का लगाते हुए 47 बॉल पर 52 रन  बनाए। उनकी पारी के बदौलत मुल्तान सुल्तान का टूर्नामेंट में जीत के साथ शानदार आगाज हुआ है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच की बात करे तो मुल्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली कराची किंग्स की टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेटों के नुकसान पर सिर्फ 124 रन ही बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रिजवान की टीम ने 18.2 ओवर में ही 126 रन बनाकर मैच को जीत लिया। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन मोहम्मद रिजवान ने ही बनाए।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now