Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'सिराज ने कैच छोड़ा या मैच', जडेजा की गेंद पर मिला हमीद को जीवनदान

इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट मैच काफी रोमांचक हो चला है। इस टेस्ट के आखिरी दिन भारतीय टीम ने पहला विकेट रोरी बर्न्स के रूप में जल्दी ले लिया था और एक आसान सा मौका भी आया जब इंग्लिश ओपनर हसीब

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 06, 2021 • 17:11 PM
Cricket Image for VIDEO : 'सिराज ने कैच छोड़ा या मैच', जडेजा की गेंद पर मिला हमीद को जीवनदान
Cricket Image for VIDEO : 'सिराज ने कैच छोड़ा या मैच', जडेजा की गेंद पर मिला हमीद को जीवनदान (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ ओवल टेस्ट मैच काफी रोमांचक हो चला है। इस टेस्ट के आखिरी दिन भारतीय टीम ने पहला विकेट रोरी बर्न्स के रूप में जल्दी ले लिया था और एक आसान सा मौका भी आया जब इंग्लिश ओपनर हसीब हमीद का विकेट भी मिल जाता लेकिन मोहम्मद सिराज ने आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया।

ये घटना इंग्लैंड की पारी के 48वें ओवर में घटित हुई जब रविंद्र जडेजा गेंदबाज़ी कर रहे थे। जडेजा के इस ओवर की आखिरी गेंद को हमीद ने मिड ऑन के ऊपर से मारने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले पर अच्छे से नहीं लगी और मिड ऑन पर खड़े सिराज के हाथों में आसान सा कैच चला गया। सिराज के लिए ये कैच बिल्कुल लड्डू की तरह था लेकिन वो इस कैच को नहीं पकड़ पाए।

Trending


सिराज के इस कैच को छोड़ते ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों में निराशा छा गई। वहीं, हमीद के लिए ये जीवनदान इंग्लिश टीम के लिए काफी अहम रहा क्योंकि ताजा समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने सिर्फ 1 ही विकेट गंवाया है और क्रीज पर मलान और हमीद की जोड़ी बरकरार है।

सिराज का ये कैच टीम इंडिया को कितना भारी पड़ेगा अब ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन फैंस को इस कैच के छूटने से काफी निराशा हुई है और अब सिराज चाहेंगे कि वो गेंदबाज़ी में कुछ विकेट लेकर इस कैच की भरपाई कर सकें।


Cricket Scorecard

Advertisement