X close
X close

VIDEO देखें कैसे धोनी और पांड्या की जुगलबंदी में फंसे टॉम ब्रूस, खामोशी से चलते बने

by Vishal Bhagat Nov 08, 2017 • 16:57 PM

8 नवंबर, तिरूवनंतपुरम (CRICKETNMORE)। भले ही कई पूर्व क्रिकेटर धोनी के परफॉर्मेंस पर सवाल खड़े कर रहे हैं लेकिन धोनी अपने स्टाइल से सभी आलोचकों का मुंह बंद कर रहे हैं। तीसरे टी- 20 में जहां धोनी को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन न्यूजीलैंड पारी में एक बार फिर अपनी फूर्ती से टॉम ब्रूस को रन आउट कर फिर से जता  दिया है कि 2020 वर्ल्ड टी- 20 तक धोनी कहीं नहीं जाने वाले।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

यहां तक कि विराट कोहली ने भी उन सभी आलोचकों को धोनी के बारे में बात नहीं करने की सलाह भी डे डाली। गौरतलब है कि तीसरे टी- 20 में जब न्यूजीलैंड की टीम का स्कोर 47 रन था और ऐसा लग रहा था कि यदि इस मौके पर विकेट नहीं गिरा तो भारत के लिए मुश्किल साबित हो जाएगी।

इसी मौके पर सांतवें ओवर में जब जसप्रीत बुमराह की गेंद पर टॉम ब्रूस ने मिड ऑन पर खेला और दो रन के लिए दौड़ पड़े। ऐसे में मिड विकेट पर खड़े पांड्या ने झट से गेंद पकड़ कर धोनी के तरफ फेंक दी। 

अपनी तरफ गेंद आता देख धोनी ने स्पिड पकड़ी और टॉम ब्रूस के क्रिच के अंदर आने से पहले ही गिल्लियां हवा में बिखर दी। धोनी की तेजी और पांड्या के सटिक थ्रो के बल पर भारत को टॉम ब्रूस के रूप में अहम विकेट मिला।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

देखिए कैसे धोनी मैजिक में फंस गए टॉम ब्रूस, होना पड़ा रन आउट ►