X close
X close
Indibet

'टूटा है गाबा का घमंड' बोलने वाले विवेक राजदान ने चुनी ऑलटाइम XI, धोनी को बनाया कप्तान

आईपीएल 2022 को लेकर फैंस के दिलों में जमकर उत्साह है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर विवेक राजदान ने अपनी फेवरेट टीम चुनी जिसका कप्तान उन्होंने धोनी को बनाया है।

By Prabhat Sharma May 11, 2022 • 14:13 PM View: 855

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर विवेक राजदान (Vivek Razdan) ने अपनी फेवरेट ऑलटाइम आईपीएल XI का चुनाव किया है। विवेक राजदान ने भारत के लिए 2 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैच खेले हैं। वहीं विवेक राजदान अपने हिंदी कमेंट्री के लिए फैंस के बीच काफी ज्यादा फेमस हैं। विवेक राजदान ने टीम इंडिया को गाबा में मिली ऐतिहासिक जीत के दौरान कमेंट्री की थी।

'टूटा है गाबा का घमंड' जो डायलॉग काफी फेमस हुआ था वो विवेक राजदान साहब के मुख से ही निकला था। बहरहाल एक जाने माने वेब पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान विवेक राजदान ने अपनी फेवरेट ऑलटाइम इलेवन टीम का चुनाव किया है। विवेक राजदान ने अपनी टीम का कप्तान धोनी को बनाया है।

Trending


धोनी के अलावा विवेक राजदान ने अपनी टीम में चैन्नई सुपर किंग्स के 2 अन्य खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा विवेक राजदान की टीम में शामिल हैं। वहीं विवेक राजदान ने अपनी टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और रोहित शर्मा को शामिल किया है। मिडिल ऑर्डर में विवेक राजदान ने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को भी जगह दी है। टीम इंडिया के लीथल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी विवेक राजदान ने अपनी टीम में जगह दी है।

यह भी पढ़ें: 'मेरे पास कैश नहीं था मैंने क्रेडिट कार्ड दिया और नर्वस था, उसने मुझे पहचाना ही नहीं कि मैं विराट कोहली हूं'

Vivek Razdan All time IPL XI: क्रिस गेल, रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस), विराट कोहली (RCB), एबी डीविलयर्स (RCB), सुरेश रैना (CSK), एम एस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा (CSK), सुनील नारायण, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह (मुंबई इंडियंस), लसिथ मलिंगा (मुंबई इंडियंस)।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now