X close
X close
Indibet

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के लिए मैदान पर काल बने सूर्यकुमार यादव, 1 ओवर में जड़े 21 रन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 22, 2020 • 16:32 PM View: 891

मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पिछले कुछ वर्षों से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) से पहले भी जबरदस्त फॉर्म का परिचय दिया है। टीम B (सूर्या के नेतृत्व में) और टीम D (यशस्वी जायसवाल के नेतृत्व में) के बीच खेले गए अभ्यास मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए ताबड़तोड़ शतक लगाया है।

तीन पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव ने 47 गेंदों पर 120 रन बनाए और विपक्षी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख दी। इस मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव के अलावा सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं। पारी के 13 वें ओवर के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे अर्जुन भुलाना चाहेंगे।

Trending


पहले दो ओवर में अच्छी गेंदबाजी करने के बाद जब अर्जुन ने अपना तीसरा ओवर किया तब उन्हें सूर्यकुमार यादव नाम के तूफान का सामना करना पड़ा। सूर्यकुमार यादव ने अर्जुन तेंदुलकर के एक ही ओवर में 21 रन जड़ दिए। सूर्यकुमार यादव ने 255.32 की स्ट्राइक रेट से 120 रन की पारी के दौरान 10 छक्के और नौ छक्के लगाए।

हालांकि एक ओवर में 21 रन खाने के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने वापसी करते हुए अपने 4 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट लिए। बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल सीजन 13 में बल्ले से अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखी थी। लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने उन्हें भारतीय टीम में नहीं चुना था। टीम इंडिया में सिलेक्शन न होने पर यादव ने दुख भी प्रकट किया था।


 
Article