X close
X close
Indibet

IPL 2021: क्वारंटीन पूरा कर मैदान पर उतरे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, ट्रेनिंग सेशन की हुई शुरूआत

IANS News
By IANS News
August 21, 2021 • 20:11 PM View: 1133

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए अपना प्रशिक्षण सत्र शुरू कर दिया है। पांच बार के चैंपियन ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं और रोशनी के नीचे स्टाफ प्रशिक्षण का समर्थन किया।

टीम के भारतीय सदस्य 13 अगस्त को अबू धाबी पहुंचे और अपना एक सप्ताह का क्वारंटीन पूरा किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन स्कूप शॉट का अभ्यास करते दिखे। फील्डिंग कोच जेम्स पैमेंट के साथ क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान की एक तस्वीर दिखाई दे रही थी।

Trending


फ्रैंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अपने प्रशिक्षण का सारांश देते हुए कैप्शन दिया, 55 सेकेंड में काम का पहला दिन! अपनी नोटीफिकेशन चालू करें और हमारे साथ बने रहें।

इससे पहले, टीम को एक वीडियो में भी देखा गया था, जो अपनी क्वारंटीन अवधि की समाप्ति के बाद पूल वॉलीबॉल खेल रही थी। इस वीडिया का शीर्षक था क्वारंटीन से निकलते ही सीधे पूल वॉलीबॉल के लिए गोता लगाना।

किशन के अलावा, क्लिप में पीयूष चावला, आदित्य तारे और धवल कुलकर्णी भी थे। यूएई स्थित आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। मुंबई सात मैचों में आठ अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo