X close
X close

मुंबई इंडियंस VS सनराइजर्स हैदराबाद - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

By Shubham Shah
Nov 02, 2020 • 16:15 PM

आईपीएल 2020, मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदरबाद : मैच डिटेल्स 

  • दिनांक - 3 नवंबर, 2020 
  • समय - शाम 7:30 बजे IST 
  • स्थान - शारजाह क्रिकेट स्टेडियम 

MI vs CSK

Also Read: IPL 2020: खिलाड़ियों में क्यों लगी धोनी की जर्सी लेने की होड़?, खुद कैप्टन कूल ने बताई वजह


मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद 

मुंबई इंडियंस की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है तो वहीं दूसरी तरफ अगर हैदराबाद को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो यह मैच जीतना बहुत ही जरुरी है। 

मुंबई इंडियंस 

मुंबई की पूरी टीम इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में चल रही है। टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक अभी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है। इन सभी के अलावा निचले क्रम में हार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड तेजी से रन बनाने में माहिर है। क्रुणाल पांड्या ने भी टीम के लिए कुछ मैचों में बेहतरीन पारियां खेली है।  

टीम की गेंदबाजी की बात करे तो जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट विपक्षी टीमों के विकेट चटकाने में कामयाब हो रहे है। इन दोनों के अलावा जेम्स पैटिंसन और नाथन कूल्टर नाइल ने भी टीम का अच्छा साथ दिया है। स्पिन गेंदबाजी में राहुल चाहर और क्रुणाल ने भी टीम के लिए किफायती गेंदबाजी की है और आने वाले मैचों में इनसे ऐसी ही धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 


सनराइजर्स हैदराबाद

हैदराबाद को अगर प्लेऑफ में जाना है तो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जीतना जरुरी होगा। पिछले दो मैचों से वापसी करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाक रिधिमान साहा ने काफी लाजवाब बल्लेबाजी की है। इसके अलावा टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर भी अच्छी फॉर्म में है। केन विलियमसन के शामिल होने से टीम का मिडिल ऑर्डर जरूर मजबूत हुआ है लेकिन निचले क्रम में टीम के पास कोई बड़ा बल्लेबाज नहीं है। अगले मैच में टीम यह उम्मीद करेगी की जेसन होल्डर और अभिषेक शर्मा टीम के लिए तेजी से रन बनाएं। 

हैदराबाद की गेंदबाजी उनका मजबूत पक्ष रहा है। टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन और संदीप शर्मा ने काबिलेतारीफ गेंदबाजी की है। स्पिन गेंदबाजी में राशिद खान को एक बार फिर जादू दिखाना होगा। राशिद खान के अलावा युवा अभिषेक शर्मा भी अच्छी गेंदबाजी कर सकते है तो टीम के लिए विकेट चटका सकते है। 

Match Report: M51 - MI vs SRH
HEAD  TO  HEAD :

  • कुल मैच - 15 
  • मुंबई इंडियंस – 8
  • सनराइजर्स हैदराबाद  – 7

टीम न्यूज 

मुंबई इंडियंस - टीम के कप्तान रोहित शर्मा के अगले मैच में खेलने को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। ये देखना दिलचस्प होगा की रोहित अगले मैच में खेलते है या पोलार्ड ही टीम की कप्तानी कराते हुए नजर आएंगे। 

सनराइजर्स हैदराबाद - टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके है। 


मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 

पिच रिपोर्ट - शारजाह के मैदान पर अब पहले जैसे रन नहीं बन रहे है लेकिन फिर भी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाले टीम हमेशा फायदे में रहेगी। 

दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन -

मुंबई इंडियंस - ईशान किशन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, क्रुनाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जयंत यादव / हार्दिक पांड्या, नाथन कूल्टर-नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट / मिशेल मैक्लेनाघन, जसप्रीत बुमराह 

सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वार्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, शाहबाज़ नदीम / खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद फैंटेसी इलेवन :

No description available.

विकेटकीपर - ईशान किशन, क्विंटन डी कॉक
बल्लेबाज - सूर्यकुमार यादव (कप्तान), हार्दिक पंड्या, डेविड वार्नर, केन विलियमसन
ऑलराउंडर्स - जेसन होल्डर, किरोन पोलार्ड
गेंदबाज - संदीप शर्मा, जसप्रीत बुमराह, राशिद खान (उप-कप्तान)