X close
X close
Indibet

'स्टेन तुमने फिर दिल जीत लिया', दुनियाभर में ट्रोल होने के बाद आखिरकार डेल स्टेन ने तोड़ी चुप्पी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 03, 2021 • 15:31 PM View: 3149

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा था कि वो पाकिस्तान सुपर लीग और लंका प्रीमियर लीग को भारत के आईपीएल से ज्यादा बेहतर मानते हैं जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था लेकिन अब इस दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ ने चुप्पी तोड़ते हुए एक और प्रतिक्रिया दी है।

स्टेन ने अपने जवाब से एक बार फिर से भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है। स्टेन ने कहा है कि आईपीएल ने उनके करियर में एक अहम योगदान निभाया है और उनका मकसद आईपीएल की बुराई करना नहीं था।

Trending


स्टेन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीएल ने मेरे करियर में एक अद्भुत काम किया है, इसके साथ ही अन्य खिलाड़ियों के जीवन में भी इस लीग का अहम योगदान रहा है। मेरे शब्दों का उद्देश्य कभी भी किसी को नीचा दिखाना, अपमानजनक या किसी भी लीग की तुलना करना नहीं था। सोशल मीडिया पर लोग अक्सर गलत संदर्भ समझ लेते हैं। अगर मेरे शब्दों से किसी को परेशानी हुई हो तो मैं माफी मांगता हूं। ढेर सारा प्यार।'

स्टेन के इस बयान के बाद लगता है कि फैंस फिर से इस तेज़ गेंदबाज़ को अपने दिल में उसी तरह से जगह देंगे जैसे पहले दिया करते थे। हालांकि, उनके इस बयान से ये भी साफ हो गया है कि वो भी आईपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी लीग मानते हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools