X close
X close
Indibet

फैन ने पूछा, फवाद आलम फाइटर है ना, जिमी नीशम ने कुछ इस तरह किया इग्नोर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 13, 2021 • 17:58 PM View: 902

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिमी नीशम ट्विटर पर काफी एक्टिव नजर आते हैं और फैंस की बोलती बंद कराने से भी पीछे नहीं हटते हैं। इसी कड़ी में एक फैन ने हाल ही में नीशम से पूछा कि वो पाकिस्तान के बल्लेबाज फवाद आलम के बारे में क्या सोचते हैं।

पाकिस्तानी टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसमें कल किंग्स्टन में, फवाद आलम ने 56 रनों की शानदार पारी खेली जिससे पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप सीरीज के पहले मैच में कुल 217 रन बनाए। आलम 32वें ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे और पाकिस्तान की पारी के आखिरी ओवर तक डटे रहे।

Trending


उनका कोई भी साथी 50 रन का आंकड़ा नहीं छू सका, लेकिन फवाद ने एक अकेले योद्धा की तरह लड़ाई लड़ी और पाकिस्तान को 200 के पार पहुंचाया। फवाद की फाइटिंग पारी को देखकर साद उमर नाम के एक ट्विटर यूजर ने जिमी नीशम से पूछा, "फवाद आलम के बारे में आप क्या सोचते हैं? फवाद एक फाइटर है, है ना?"

जिमी नीशम ने फैन के इस सवाल को इग्नोर करते हुए जवाब दिया, "मैंने सोचा था कि फवाद एक क्रिकेटर है।" नीशम के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर कई फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है और फैंस कई मजे़दार कमेंट भी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo