X close
X close
Indibet

NZ vs WI: क्रीज पर डटे है वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर, टाली न्यूजीलैंड की जीत

IANS News
By IANS News
December 13, 2020 • 14:42 PM View: 246

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलते हुए बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को न्यूजीलैंड की जीत को टाल दिया है। दिन का खेल खत्म होने तक होल्डर 60 रन बनाकर नाबाद हैं। उन्होंने अपनी पारी से सुनिश्चित किया कि मैच चौथे दिन तक जाए। हालांकि खराब रौशनी के कराण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। स्टम्प्स तक वेस्टइंडीज ने छह विकेट खोकर 244 रन बना लिए हैं।

विंडीज फॉलोऑन खेल रही है और वह न्यूजीलैंड से अभी भी 85 रन पीछे है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 460 रन बनाए थे। टिम साउदी और काइल जेमिसन ने पांच-पांच विकेट लेकर विंडीज को पहली पारी में 131 रनों पर ही ढेर कर दिया था जिसके बाद इस मैच में न्यूजीलैंड की कप्तानी कर रहे टॉम लाथम ने विंडीज को फॉलोऑन के लिए बुलाया।

Trending


क्रैग ब्रेथवेट (24) और डारन ब्रावो (4) के विकेट जल्दी गिर जाने के बाद जॉन कैम्पबेल (68) और शारमाह ब्रूक्स (36) ने टीम को संभाला और 89 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी टीम के लिए मजबूत होती दिख रही थी लेकिन तभी वेस्टइंडीज ने तीन विकेट लगातार अंतराल पर खो दिए और उसका स्कोर पांच विकेट 134 रन हो गया। दोनों सेट बल्लेबाजों को जेमिसन ने आउट किया।

जर्मेन ब्लैकवुड और होल्डर ने फिर 36 रन जोड़े। इस साझेदारी को ट्रेंट बाउल्ट ने तोड़ा। जोशुआ डी सिल्वा ने फिर कप्तान का साथ देते हुए 74 रन जोड़ लिए हैं। होल्डर के साथ वह 25 रन बनाकर खेल रहे हैं।


 
Article