X close
X close
Indibet

इंग्लिश बल्लेबाज़ ओली पोप का बड़ा खुलासा, कहा- 'टेस्ट सीरीज के बीच में ही कोहली ने दी थी टर्निंग ट्रैक देने की चेतावनी'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 02, 2021 • 19:16 PM View: 1002

इंग्लैंड का भारत दौरा खत्म हो गया है और अब फैंस की निगाहें आईपीएल 2021 पर हैं। लेकिन इंग्लैंड का भारत दौरा खत्म होने के बाद ही इंग्लिश बल्लेबाज़ ओली पोप ने एक बड़ा खुलासा किया है। पोप ने कहा है कि विराट कोहली ने चेन्नई में पहले टेस्ट मैच के बीच में ही उन्हें चेतावनी दी थी कि अब इंग्लैंड की टीम को टर्निंग ट्रैक मिलने वाले हैं।

इन चार टेस्ट मैचों की सीरीज में पहला टेस्ट मैच ही ऐसा था जिसमें इंग्लैंड के बल्लेबाज क्रीज पर सहज दिखे थे लेकिन इसके बाद बाकी तीनों टेस्ट मैचों में इंग्लिश बल्लेबाज़ संघर्ष करते हुए नजर आए। यहां तक कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी भारतीय गेंदबाज़ों के आगे बेबस नजर आए और इंग्लिश टीम को टेस्ट सीरीज 3-1 से गंवानी पड़ी।

Trending


ओली पोप ने एक वैबसाइट से बातचीत के दौरान खुलासा करते हुए कहा, "पहले टेस्ट की दूसरी पारी में, पिच ने काफी टर्न लेना शुरू कर दिया था। मुझे याद है कि मैं नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर खड़ा था और कोहली मेरे पास आए और कहा कि 'ये आखिरी विकेट होगा जो फ्लैट होगा। उस समय, मुझे पता लग गया था कि शायद बल्लेबाजी के नजरिए से यह सीरीज़ काफी चुनौतीपूर्ण होने वाली है।"

आगे बोलते हुए पोप ने कहा, "जो रूट और बेन स्टोक्स जैसे अधिक अनुभवी खिलाड़ियों से भी मैंने बात की और वो लोग भी वास्तव में एक ही बात कह रहे थे कि ये सबसे कठिन परिस्थितियां हैं जो उन्होंने देखी हैं। यदि वो लोग ऐसा कह रहे हैं, तो आप जानते हैं कि यह कितना चुनौतीपूर्ण था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools